झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़ः रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम में किया गया झंडोतोलन, ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने तिरंगे को दी सलामी

पाकुड़ में ज्योतिर्मयी स्टेडियम में राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने 72वें गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडा फहराया और तिरंगे को सलामी दी. इस दौरान मंत्री ने सभी विभागों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों को सम्मानित किया गया.

By

Published : Jan 26, 2021, 1:27 PM IST

Rural Development Minister Alamgir Alam flagged in pakur
ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने तिरंगे को दी सलामी

पाकुड़:जिले में 72वें गणतंत्र दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. जिला मुख्यालय स्थित रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम में राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम ने झंडोतोलन किया और सलामी दी. इस दौरान मंत्री ने परेड टुकड़ियों का निरीक्षण भी किया.

पूरी खबर देंखें

ये भी पढ़ें- बोकारोः गणतंत्र दिवस की तैयारियों का DC और SP ने लिया जायजा, परेड के रिहर्सल में हुए शामिल


बेहतर प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों को किया गया सम्मानित

झंडोतोलन और परेड निरीक्षण के बाद मंत्री ने लोगों को संबोधित किया. मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि राज्य शासन प्रशासन राज्य के लोगों के लिए विकास और कल्याणकारी योजनाओं को राज्य के अंतिम गांव तक पहुंचाने का काम कर रही है. मंत्री ने कहा कि कोरोना काल मे राज्य सरकार गरीबों को मुफ्त में अनाज, दूसरे राज्य में फंसे लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के अलावा मनरेगा से मजदूरी दिलाने का काम किया है.

अधिकारियों को किया गया सम्मानित

उन्होंने पाकुड़ जिले में बेहतर कार्य के लिए स्वास्थ्य, डीआरडीए और वन प्रमंडल के अधिकारियों को सम्मानित किया. परेड और झांकी में बेहतर प्रदर्शन के लिए भी अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया गया.

परेड टुकड़ी
कोरोना संक्रमण को ध्यान रखते हुए मुख्य समारोह स्थल में सोशल डिस्टनिंग का पूरा ख्याल रखा गया था. वहीं समाहरणालय में डीसी कुलदीप चौधरी, पुलिस केंद्र में एसपी मणिलाल मंडल, जिला परिषद कार्यालय में डीडीसी अनमोल कुमार सिंह ने झंडोतोलन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details