झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

अल्पसंख्यकों को डरने की जरूरत नहीं, संथाल की 18 सीटों पर जीत दर्ज करेगी BJP- कमाल खान

राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान ने पाकुड़ विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी वेणी प्रसाद गुप्ता के समर्थन में लोगों से मतदान की अपील की. इस दौरान उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों को डरने की जरूरत नहीं है. बीजेपी संथाल की सभी 18 सीटें जीत रही है.

By

Published : Dec 17, 2019, 1:05 PM IST

Kamal Khan, कमाल खान
प्रेस कॉन्फ्रेंस करते कमाल खान

पाकुड़: भाजपा प्रत्याशी वेणी प्रसाद गुप्ता के समर्थन में उतरे राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान ने मंगलवार को पत्रकार सम्मेलन किया. पत्रकार सम्मेलन में आयोग के अध्यक्ष ने कहा कि देश में कैब के नाम पर विपक्षी दल मुस्लिम समुदाय के लोगों को भड़काने का काम कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

'अल्पसंख्यकों को डरने की जरूरत नहीं'
कमाल खान में कहा कि देश में नागरिकता कानून जरूरी है पर यहां विपक्षी दल, लोगों को सही बात बताने के बजाय बरगलाने का काम कर रहे हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कमाल खान ने कहा कि जनसंघ के समय से अल्पसंख्यकों को डराया गया और उनका वोट लेने का काम किया और अब नागरिकता संशोधन बिल, एनआरसी के नाम से डराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि खासकर अल्पसंख्यकों को डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि अल्पसंख्यक भी देश के नागरिक हैं.

ये भी पढ़ें-रामोजी ग्रुप के चेयरमैन के जीवन पर आधारित पुस्तक 'अक्षर योद्धा रामोजी राव' का विमोचन

संथाल की 18 सीटों पर करेंगे जीत दर्ज
अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष कमाल खान ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल सहित अन्य राज्यों में किये जा रहे बवाल, आगजनी के मामलों की जांच की जा रही और दोषियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अंतिम चरण का मतदान 20 दिसंबर को है और हमारी पार्टी मजबूती के साथ है और हम संथाल परगना की 18 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details