झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आंख का ऑपरेशन कराने पहुंची बुजुर्ग महिला की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

पाकुड़ जिला मुख्यालय के इंदिरा चौके के पास एक निजी अस्पताल में बुजुर्ग महिला की मौत पर परिजनों ने निजी नर्सिंग होम में जमकर हंगामा किया. मामले को बढ़ता देख मौके पर नगर थाना पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया.

By

Published : Feb 3, 2020, 11:12 PM IST

Family uproar after the death of woman in pakur
परिजनों का हंगामा

पाकुड़:जिला मुख्यालय के इंदिरा चौक के नजदीक एक निजी अस्पताल में सोमवार देर शाम एक महिला की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया. मामले की सूचना पर नगर थाना प्रभारी अस्पताल पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार सदर प्रखंड के उदयनारायणपुर गांव के 85 वर्षीय महिला कचिनूर बीवी को उसके परिजनों ने आंख का ऑपरेशन कराने के लिए निजी नर्सिंग होम में सोमवार को भर्ती कराया गया था. भर्ती कराने के कुछ ही देर बार कचिनूर बीवी की मौत हो गई, जबकि डॉक्टरों ने मृतक को दूसरे अस्पताल में भेजने की तैयारी कर रहे थे. इसको लेकर कचिनूर बीवी के परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

इसे भी पढ़ें- अक्षय पात्र योजना आने लगी धरातल पर, एक साथ 1 लाख बच्चे को परोसा जाएगा खाना

इधर, अस्पताल में परिजनों के हंगामा के दौरान कई लोग अस्पताल परिसर में पहुंच गए. वहीं, विवाद को बढ़ता देख मौके से अस्पताल के डॉक्टर फरार हो गए. मौके पर पहुंचे सदर प्रखंड थाना प्रभारी ने परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. साथ ही पुलिस ने परिजनों के लिखित बयान दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details