झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पाकुड़ः रोजगार मेला में उमड़ी बेरोजगारों की भीड़, दर्जनों युवाओं को दिया नियुक्ति पत्र

पाकुड़ में रोजगार मेला का आयोजन किया गया. मेले में कई निजी कंपनियों ने नियोजन उपलब्ध कराने के लिए स्टॉल लगाया. स्टॉल में कंपनियों के प्रतिनिधियों ने युवक-युवतियों का आवेदन लिया.

By

Published : Feb 10, 2020, 8:04 PM IST

Employment fair organized in Pakur
पाकुड़ में रोजगार मेला का आयोजन

पाकुड़: श्रम नियोजन और प्रशिक्षण विभाग ने आज रानी ज्योतिर्मयी स्टेडियम में दांतोपंत ठेंगड़ी रोजगार मेले का आयोजन किया. मेले में जीवन बीमा, निजी विद्यालय, उत्कर्ष फाइनेंस बैंक, हेल्थ केयर, होप केयर, बायो टेक्नोलॉजी सहित दर्जनों निजी कंपनियों ने अपने-अपने संस्थानों में नियोजन उपलब्ध कराने के लिए स्टॉल लगाया. लगाए गए स्टॉल में कंपनियों के प्रतिनिधियों ने युवक-युवतियों का आवेदन लिया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-NIT में दंपत्ति एक साथ रहकर कर सकेंगे रिसर्च, 25 करोड़ की लागत से बनेगा मैरिड कपल हॉस्टल

समीक्षा के बाद एक सौ बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने से संबंधित नियुक्ति पत्र दिया गया. मेला का उद्घाटन डीडीसी रामनिवास यादव और नियोजनालय पदाधिकारी राहुल कुमार ने संयुक्त रूप से किया. मेला को संबोधित करते हुए डीडीसी रामनिवास यादव ने लगाए गए स्टॉल के संचालकों से नियोजन उपलब्ध कराए गए लोगों की स्थिरता बरकरार रखने की अपील की. डीडीसी ने कहा कि ऐसा न हो कि मेला के मौके पर बेरोजगारों को रोजगार मुहैया करा दी जाए और कुछ दिन बाद उन्हें संस्थान से हटा दिया जाए.

मौके पर नियोजनालय पदाधिकारी राहुल कुमार ने कहा कि बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए रोजगार मेला लगाया गया है. उन्होंने कहा कि नियोजनालय अब मॉडल कैरियर सेंटर के रूप में काम कर रहा है. बता दें कि आयोजित रोजगार मेला में जिला मुख्यालय के अलावा ग्रामीण इलाकों से भी युवक-युवती भाग लेने पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details