झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आदिवासी लड़की की पिटाई मामले में सीएम हेमंत ने लिया संज्ञान, महिला प्रोफेसर ने ट्विटर पर डाला है वीडियो

पाकुड़ में आदिवासी लड़की की पिटाई के वायरल वीडियो मामले में सीएम हेमंत सोरेन ने संज्ञान लिया है. गोड्डा कॉलेज की महिला प्रोफेसर रजनी ने ये वीडियो अपने ट्विटर पर अपलोड किया था. जिसमें उसने लड़का और लड़की को पाकुड़ के महेशपुर प्रखंड का बताया है. इस मामले में सीएम के संज्ञान के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

By

Published : May 22, 2022, 12:17 PM IST

Updated : May 22, 2022, 1:52 PM IST

cm-hemant-soren-took-cognizance-of-beating-of-tribal-girl-in-pakur
वायरल वीडियो

पाकुड़: एक युवक द्वारा आदिवासी लड़की की पिटाई करते हुए एक वीडियो इन दिनों जबरदस्त वायरल हो रहा है. आदिवासी लड़की की पिटाई के मामले में सीएम हेमंत सोरेन ने संज्ञान में लेकर पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. सीएम के निर्देश के बाद पुलिस लड़का और लड़की की खोजबीन शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: आम तोड़ने की खौफनाक सजा, बच्चों को पीटा.. शरीर पर मधुमक्खी का छत्ता फेंका

लड़की की पिटाई का वायरल वीडियो काफी चर्चा में है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रजनी मुर्मू नामक महिला ने युवक द्वारा आदिवासी छात्रा की पिटाई करते हुए वायरल वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया था. रजनी ने अपने ट्वीट में लड़का और लड़की को महेशपुर प्रखंड का बताया लेकिन दोनों अलग अलग गांव के रहने वाले हैं, ऐसा पोस्ट में उल्लेख किया गया है. जब वीडियो वायरल हो गया तो मामले में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने संज्ञान लेते हुए पाकुड़ पुलिस को लड़के की पहचान कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट

सीएम के निर्देश के बाद पाकुड़ पुलिस सक्रिय होकर लड़का और लड़की की खोजबीन में महेशपुर एवं पाकुड़िया थाना की पुलिस लगी हुई है. इस मामले में महेशपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवनीत हेंब्रम से संपर्क किया गया. उन्होंने बताया कि इस बाबत गांव के विद्यालय के प्राचार्य से संपर्क किया गया लेकिन वो लड़की की पहचान नहीं कर पाए. एसडीपीओ ने बताया कि लड़के के बारे में उसके गांव में भी पूछताछ की गयी है लेकिन अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है.

देखें वीडियो

एसडीपीओ ने बताया कि ट्विटर पर वीडियो अपलोड करने वाली महिला रजनी मुर्मू गोड्डा कॉलेज की प्रोफेसर बताई जा रही हैं. इस बाबत उनसे भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है, जिससे कुछ डिटेल मिल सके और पुलिस अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ा सके. वहीं एसपी हृदीप पी जनार्दनन ने बताया कि लड़की के साथ मारपीट मामले में वायरल वीडियो का पता करने के लिए पुलिस अपना काम कर रही है. एसपी ने बताया कि लड़का लड़की का पता चलते ही विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी. पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Last Updated : May 22, 2022, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details