झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 1, 2023, 7:24 AM IST

ETV Bharat / state

Pakur News: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पाकुड़ रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, किसानों के लिए की अच्छी बारिश की कामना

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हूल दिवस के मौके साहिबगंज पहुंचे थे, वहां से लौटते वक्त उन्होंने पाकुड़ रेलवे स्टेशन पर कार्यकर्ताओं से बातचीत की. सीएम ने इस दौरान राज्य में बारिश की कामना की.

Chief Minister Hemant Soren
झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

देखें पूरी खबर

पाकुड़: साहिबगंज जिले के भोगनाडीह में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वनांचल एक्सप्रेस ट्रेन से रांची लौट रहे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पाकुड़ रेलवे स्टेशन में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. कार्यकर्ताओं के जोश को देख सीएम ट्रेन से उतरे और उनका हालचाल जाना. पाकुड़ पहुंचने पर सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सभी के प्यार के कारण ट्रेन से पाकुड़ की धरती में उतर गया.

ये भी पढ़ें:रांची से ट्रेन से बरहरवा रवाना हुए सीएम हेमंत सोरेन, साहिबगंज में हूल दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सभी देर रात तक जगे हुए हैं और यहां हमारा स्वागत करने पहुंचे हैं इसके लिए सभी को धन्यवाद. उन्होंने कहा कि आज हूल दिवस के मौके पर भोगनाडीह में झामुमो के सभी सिपाही हर साल एकत्रित होते हैं. वहां आयोजित कार्यक्रम काफी अच्छा रहा. सीएम ने कहा कि यहां के किसान सहित राज्यवासी आसमान पर नजर गड़ाए थे कि कब बारिश होगी. लेकिन आज जिस तरह बारिश हुई है, इसी तरह पूरे झारखंड में अच्छी बारिश हो. कहा कि जो खेतीबाड़ी का कार्य रुका हुआ था वो आगे बढ़े सके. यहां के किसानों की अच्छी फसल की पैदावार हो, यही हम कामना करते है.

मौके पर झामुमो जिलाध्यक्ष श्याम यादव, नगर प्रखंड अध्यक्ष मो. मुस्लेउद्दीन, नगर अध्यक्ष मुकेश सिंह के अलावा दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे. झामुमो कार्यकर्ताओ द्वारा पाकुड़ रेलवे स्टेशन में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का स्वागत किये जाने की मिली सूचना पर एसडीपीओ अजीत कुमार विमल, नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार, जीआरपी, आरपीएफ के अधिकारी व दर्जनों जवानों ने प्लेटफार्म संख्या दो पर सुरक्षा में तैनात दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details