झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 8, 2020, 4:25 PM IST

ETV Bharat / state

घरों में रहकर मनाएं शब-ए-बारात, इमाम और एसपी ने की अपील

9 अप्रैल को मनाए जाने वाले शब-ए-बारात पर्व को लेकर पाकुड़ एसपी राजीव रंजन सिंह और मस्जिदों के मौलवियों ने लोगों से अपने-अपने घरों में रहकर पर्व मनाने की अपील की है. एसपी ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन है और ऐसी स्थिति में सामूहिक नमाज पढ़ने, एक दूसरे से करीब आने, सोशल डिस्टेंस बरकरार नहीं रखने से कोरोना वायरस एक दूसरे से फैल सकता है.

Coronavirus Update jharkhand, Coronavirus in Jharkhand, corona in jharkhand, Corona patient in jharkhand, Shab-e-Baraat, झारखंड में कोरोना, झारखंड में कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस न्यूज, कोरोना मरीज झारखंड, शब-ए-बारात
एसपी राजीव रंजन सिंह

पाकुड़: आगामी 9 अप्रैल को मनाए जाने वाले शब-ए-बारात को लेकर पाकुड़ एसपी राजीव रंजन सिंह और मस्जिदों के मौलवियों ने लोगों से अपने-अपने घरों में रहकर पर्व मनाने की अपील की है. एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पर्व के मद्देनजर जिले के सभी मस्जिदों के इमामो अपील की गई है कि लॉकडाउन के दौरान शब-ए-बारात पर्व लोग घरों रहकर ही मनाए.

अपील करते मौलवी और एसपी राजीव रंजन सिंह

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें

मौलवी इमाम अंजर काशमी ने बताया कि कोरोना वायरस को हराने का एक ही तरीका है कि सभी लॉकडाउन का पालन करें और अपने घरों में रहें. इमाम ने बताया कि मस्जिदों से लोगों से अपील की गई कि पर्व घर में रहकर मनाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

ये भी पढ़ें-साफ और अविरल हुई गंगा, लॉकडाउन का दिख रहा पॉजिटिव असर

'लॉकडाउन का उल्लंघन न करें'

वहीं, एसपी ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन है और ऐसी स्थिति में सामूहिक नमाज पढ़ने, एक दूसरे से करीब आने, सोशल डिस्टेंस बरकरार नहीं रखने से कोरोना वायरस एक दूसरे से फैल सकता है. एसपी ने कहा कि जिले के सभी इमामो को अपने-अपने मस्जिदों से लोगों को जानकारी देने और जागरूक करने को कहा गया है. ताकि लॉकडाउन का उल्लंघन लोग न करें और कोरोना वायरस को हराया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details