झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 27, 2020, 12:25 AM IST

ETV Bharat / state

पाकुड़: आग में झुलसने से 2 व्यक्तियों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

पाकुड़ के इशाकपुर गांव में एक मकान में अवैध रूप से डीजल-पेट्रोल रखा था. जिसमें किसी कारण से आग लग गई. आग लगने से दो व्यक्ति की मौत हो गई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

2 people died due to scorching fire in pakur
आग में झुलसने से दो की मौत

पाकुड़: जिले के सदर प्रखंड के इशाकपुर गांव में झुलसने से दो व्यक्ति की मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह, मुफसिल थाना की पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. फिलहार पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


जानकारी के अनुसार इशाकपुर गांव के एक मकान में अवैध रूप से डीजल-पेट्रोल रखा था. किसी कारण से उसमें आग लग गई. जिसके कारण दो व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया और उसकी मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है.

इसे भी पढ़ें:-जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, 13 लोग घायल

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि दो व्यक्ति की झुलसने से मौत हुई है. उन्होंने कहा कि कैसे दोनों व्यक्ति झुलसा है पुलिस इसकी जांच कर रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details