झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कर्ज में डूबे युवक ने की आत्महत्या, फांसी लगाकर खत्म की जीवनलीला

लोहरदगा में एक युवक पर कर्ज का बोझ इतना ज्यादा बढ़ गया कि जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. नतीजतन उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Mar 27, 2019, 7:55 PM IST

जानकारी देते परिजन


लोहरदगा: जिले के सदर थाना अंतर्गत निंगनी ऊपर टोली गांव में बुधवार को कर्ज में डूबे हुए युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी देते परिजन

घटना के बारे में मृतक के पिता केश्वर साहू का कहना है कि उनके 30 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार साहू ने रोजगार को लिए बैंक से 7 लाख रुपए का कर्ज ले रखा था. जिसे वह लौटा नहीं पा रहा था. इसी बात को लेकर वह काफी तनाव में था. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है, मृतक का एक पुत्र और एक पुत्री है.

घटना के बारे में कहा जा रहा है कि बुधवार को युवक ने रस्सी के सहारे अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इधर, इस घटना के बाद से परिवार के सदस्य सदमे में है. पुलिस ने परिजनों का बयान भी दर्ज कर लिया है. हालांकि परिजन घटना को लेकर कोई ठीक-ठीक जवाब नहीं दे पा रहे हैं

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details