झारखंड

jharkhand

लोहरदगा : ट्रैक्टर से गिरने पर मजदूर की मौत, घर में मचा कोहराम

By

Published : Mar 22, 2021, 7:00 PM IST

लोहरदगा के सेन्हा थाना क्षेत्र के सिठियो गांव के समीप ट्रैक्टर से नीचे गिरकर मजदूर की मौत हो गई है. मजदूर मंगलदेव उरांव उसी ट्रैक्टर से मजदूरी करता था. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

लोहरदगा
ट्रैक्टर से गिरने पर मजदूर की मौत

लोहरदगा: जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के सिठियो गांव के समीप ट्रैक्टर से नीचे गिरने से मजदूर की मौत हो गई है. मजदूर मंगलदेव उरांव उसी ट्रैक्टर से मजदूरी करता था. घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, घटना के बाद मजदूर के घर में कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ेंःअपराधियों की एक गलती पड़ गई भारी, पुलिस ने 48 घंटे के भीतर दबोचा

तेज रफ्तार की वजह से हुई दुर्घटना

लोहरदगा-बेड़ो मुख्य पथ पर स्थित सिठियो गांव के समीप ट्रैक्टर से गिरकर मजदूर की मौत हो गई. यह दुर्घटना तेज रफ्तार की वजह से हुई है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ईंट अनलोड कर वापस लोहरदगा की ओर तेज रफ्तार से जा रहा था, तभी सिठियो विद्यालय के समीप ब्रेकर के ऊपर से गुजरा. इससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया, जिससे मजदूर गिर गया और पहिए के नीचे आ गया. सेन्हा थाने की पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details