झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

प्यार पर प्रहार: अलग समुदाय का था प्रेमी तो समाज को नहीं आया पसंद, लड़के की बांधकर पिटाई, इलाके में तनाव

लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के फूलसूरी गांव में एक युवक की पिटाई के बाद गांव में स्थिति तनावपूर्ण हो गई. पुलिस ने युवक को छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया था. युवक की कुछ ग्रामीणों द्वारा बांधकर पिटाई किए जाने की बात सामने आ रही है. मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

By

Published : Jul 15, 2022, 10:48 PM IST

Villagers tied boy and beat him
Villagers tied boy and beat him

लोहरदगा: जिले में फिर एक बार दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति बन गई है. हालांकि समय पर पहुंचकर पुलिस-प्रशासन की टीम ने मोर्चा संभाल लिया है और स्थिति को नियंत्रित कर लिया. पुलिस-प्रशासन की टीम अभी गांव में कैंप कर रही है. मामला एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा एक युवक की पिटाई के बाद बिगड़ गया था.

ये भी पढ़ें:लोहरदगा में सांप्रदायिक सदभाव बिगाड़ने की साजिश, धार्मिक स्थल पर फेंका गया मांस, पुलिस ने शांत कराया मामला


प्रेम प्रसंग के आरोप में की गई पिटाई:लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के फुलसुरी गांव में स्थिति तनावपूर्ण हो गई थी. समय पर पहुंचकर पुलिस-प्रशासन की टीम ने स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया है. कहा जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के आरोप में एक युवक की समुदाय विशेष के कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी. जिससे युवक की स्थिति गंभीर हो गई. युवक को इलाज के लिए कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार, कुछ ग्रामीणों ने युवक को बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी थी. सूचना मिलने पर पुलिस-प्रशासन की टीम ने ग्रामीणों के चंगुल से युवक को छुड़ाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने हो गए. एक समुदाय के लोगों का कहना था कि युवक उनके समुदाय की एक युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था. जबकि दूसरे समुदाय के लोगों का कहना है कि युवक को समुदाय विशेष के लोगों ने जबरन उठाकर बांधकर उसकी पिटाई की है. फिलहाल एसडीओ अरविंद कुमार लाल, पुलिस निरीक्षक मंटू कुमार, कुड़ी बीडीओ मनोरंजन कुमार, कुडू सीईओ प्रवीण कुमार सिंह, कुडू थाना प्रभारी अभिनव कुमार दल बल के साथ गांव में कैंप कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details