झारखंड

jharkhand

By

Published : Jun 7, 2021, 10:46 PM IST

ETV Bharat / state

लोहरदगा: नाले में मिली अज्ञात महिला की लाश, इलाके में सनसनी

लोहरदगा के सेन्हा थाना क्षेत्र के बरही भोक्ता नाला से एक महिला का शव बरामद हुआ है. शव की पहचान अब तक नहीं हो पाई है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल शव की पहचान के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है.

unknown-woman-dead-body-found-in-drain-in-lohardaga
शव बरामद

लोहरदगा: जिले में एक बरसाती नाले में महिला की लाश मिली है. लाश की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आसपास के ग्रामीणों से लाश की पहचान कराने का प्रयास कर रही है. इलाके में लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

इसे भी पढे़ं: लोहरदगा: कार और बाइक में भिड़ंत, पिता-पुत्री की मौत


जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के बरही भोक्ता नाला में ग्रामीणों ने लाश देखा. ग्रामीण खेत से वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने नाले में एक महिला की लाश देखा, जिसके बाद उन्होंने मामले की सूचना सेन्हा थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सेन्हा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव की पहचान में जुट गई.

छानबीन में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. सोशल मीडिया के माध्यम से भी लाश की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details