झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा: कुएं में डूबने से दो बच्चों की मौत, मातम में पूरा गांव

लोहरदगा के कुडू थाना क्षेत्र के कड़ाक फंगाटोली गांव में कुएं में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. बता दें कि दोनों बच्चे घर से खेलने जा रहे बोल के निकले थे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jul 23, 2019, 6:13 PM IST

मृत बच्चे

लोहरदगा: जिले के कुडू थाना क्षेत्र के कड़ाक फंगाटोली गांव में कुएं में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. मौत की खबर फैलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

दो बच्चों की मौत के बाद मातम

काफी देर तक नहीं लौटे घर
बताया जाता है कि कड़ाक फंगाटोली गांव निवासी बच्चन उरांव का बेचा नीलेश उरांव (8 वर्ष) और जिहु उरांव का बेटा अमरजीत उरांव (10 वर्ष) खेलने को लेकर घर से निकले. दोनों बच्चे काफी देर तक घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. इसी क्रम में गांव के बाहर खेत में स्थित एक अर्द्धनिर्मित कुआं के पास एक बच्चे अमरजीत उरांव का कपड़ा दिखाई दिया.

कुएं में मिला शव
कुएं में तलाश करने पर अमरजीत का शव दिखाई दिया. इसके बाद ग्रामीणों की सहायता से कुएं से अमरजीत का शव बाहर निकाला गया. नीलेश का शव कुएं को पूरी तरह से सुखाने के बाद बाहर निकाला जा सका. इसके बाद कुडू थाना पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें-पारा टीचर ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, नाबालिग हुई गर्भवती

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के परिजनों को सौंप दिया है. एक साथ दो बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details