झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगा: आर्मी जवान के घर हुई चोरी, नगदी समेत लाखों के जेवरात पर किया चोरों ने हाथ साफ

लोहरदगा जिले में एक आर्मी के जवान के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. आर्मी के जवान आसाम के गुवाहाटी में प्रतिनियुक्त है. चोरों ने घटना को अंजाम देते हुए लाखों रुपए के जेवरात और नगदी की चोरी की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Sep 28, 2020, 12:46 PM IST

theft-case-in-army-man-house-in-lohardaga
आर्मी जवान के घर चोरी

लोहरदगा: जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के रहने वाले हसमुद्दीन अंसारी के घर चोरों ने चोरी के वारदात को अंजाम दिया. घटना के समय घर में कोई नहीं था. चोरों ने नगदी समेत लाखों के जेवरात पर हाथ साफ किया है. हसमुद्दीन सेना के जवान हैं और गुवाहाटी में पोस्टेड हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

देखें पूरी खबर

घटना के समय घर में नहीं था कोई मौजूद
जिले के सेन्हा थाना अंतर्गत संत मार्क्स विद्यालय निवासी सेना के जवान हसमुद्दीन अंसारी फिलहाल आसाम के गुवाहाटी में नियुक्त है. घर में पत्नी और बच्चे ही हैं. घटना के समय परिवार के सदस्य लोहरदगा शहरी क्षेत्र स्थित अपने रिश्तेदार के घर आए हुए थे. इसी दौरान चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया. चोरों ने आसपास के घरों के दरवाजे बाहर से बंद कर दिए थे, जिससे कि वह पकड़े न जा सकें. चोरों ने घर में रखे हुए लगभग 6 लाख रुपए मूल्य के जेवरात और 25 हजार रुपए नगद राशि चुराए हैं.

इसे भी पढ़ें-धनबाद के टुंडी में नक्सलियों की पोस्टरबाजी, 16वीं वर्षगांठ मनाने की कही बात


जेवरात और नगदी रुपए की चोरी
इसके लिए चोरों ने घर के कई दरवाजों को तोड़ डाला. घर के अलमीरा और बक्से में रखे हुए जेवरात और नगद रुपए चुरा लिए. आसपास के लोगों से गृह स्वामी को घटना की जानकारी हुई. इसके बाद पूरे मामले की सूचना सेन्हा थाना पुलिस को दी गई. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details