झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

9 अप्रैल को कर सकते है सुखदेव भगत नामांकन, इसे मानते हैं अपना लकी नंबर

राज्य की आरक्षित सीटों में से एक लोहरदगा पर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने हैं. बीजेपी प्रत्याशी सुदर्शन भगत ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत 9 अप्रैल को नामांकन दाखिल कर सकते हैं. क्योंकि वह 9 को अपना लकी नंबर मानते हैं.

जानकारी देते सुखदेव भगत

By

Published : Apr 5, 2019, 2:24 PM IST

लोहरदगा: चुनावी बिसात बिछ चुकी है. सभी दल अपने प्रत्याशियों के साथ इस चुनावी समर में कूद चुके हैं. राज्य की आरक्षित सीटों में से एक लोहरदगा पर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने हैं. बीजेपी प्रत्याशी सुदर्शन भगत ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी सुखदेव भगत 9 अप्रैल को नामांकन दाखिल कर सकते हैं. क्योंकि वह 9 को अपना लकी नंबर मानते हैं.

जानकारी देते सुखदेव भगत

ये भी पढ़ें-हत्यारों के पक्ष में खड़ी है मोदी और रघुवर सरकार: दीपांकर भट्टाचार्य

बता दें कि सुखदेव भगत मानते है कि उनका लकी नंबर 9 है. उनके सभी गाड़ियों का नंबर भी 9 से शुरू होता है. इसलिए उनके गाड़ियों का नंबर 9000 है. ऐसा कहा जा रहा है कि वो 9 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल कर सकते हैं.

हालांकि सुखदेव भगत ने ये भी कहा कि नामांकन को लेकर पार्टी के सभी नेताओं और महागठबंधन के सदस्यों से बात करने के बाद ही घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा कि विधायक से सांसद बनने की दौड़ उनके लिए जिम्मेदारियों की नई पारी है. वह अपने पार्टी और यहां के लोगों के भरोसे पर खरा उतरेंगे. साथ ही उन्होंने चुनाव प्रचार में पार्टी के कई बड़े नेताओं के भी शामिल होने की बात कही है. हालांकि उन्होंने किसी के नाम का खुलासा नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details