झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 15, 2019, 9:00 PM IST

ETV Bharat / state

Pulwama Terror Attack: 40 जवानों की शहादत पर नम आंखों से भारत की बेटियों ने ऐसे किया आतंकवाद का विरोध यूं किया प्रदर्शन

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत पर धनबाद में भी उबाल देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने रणधीर वर्मा चौक पर आतंकवादी का पुतला दहन किया और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे लगाए.

प्रदर्शन करती छात्राएं

धनबाद/लोहरदगा: जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत पर धनबाद में भी उबाल देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने रणधीर वर्मा चौक पर आतंकवादी का पुतला दहन किया और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारे लगाए. इसके साथ ही लोहरदगा में भारत की बेटियों ने आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए एक रैली निकाल कर आक्रोश जाहिर किया.

गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले के बाद पूरा देश गुस्से में उबल रहा है. पाकिस्तान पर भारत सरकार से कठोर से कठोर कार्रवाई करने की लोग मांग कर रहे हैं. वहीं, धनबाद के विश्व हिंदू परिषद के जिला संयोजक पंकज तिवारी का कहना है कि अब सर्जिकल स्ट्राइक नहीं युद्ध के जरिए पाकिस्तान को करारा जवाब देना चाहिए. अब सैनिकों का खून और देखने का मन नहीं करता. उन्होंने भारत सरकार से मांग की है कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए.

वीडियो में देखें पूरी खबर

वहीं, लोहरदगा में भारत की बेटियों ने प्रदर्शन करते हुए आतंकियों की कायरतापूर्ण हरकत की घोर निंदा की है. एक कॉलेज की छात्राओं ने रैली निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही बेटियों ने कहा कि हमें ईट का जवाब पत्थर से देना होगा. जवानों की शहादत को हम बेकार नहीं जाने देंगे. भारत की बेटियों ने कहा कि जरूरत पड़ी तो हम भी सीआरपीएफ में शामिल होकर देश के काम आना चाहते हैं. छात्राओं ने पुलवामा की घटना को सीआरपीएफ के जवानों पर नहीं बल्कि देश पर हमला करार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details