झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

24 अप्रैल को पीएम मोदी की लोहरदगा में जनसभा, खास है तैयारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को रांची पहुंच रहे हैं. वहीं इसके बाद 24 अप्रैल को वो लोहरदगा में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम के कार्यक्रम को लेकर तैयारी जोरों पर चल रही है. सुरक्षा व्यवस्था पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. सपीजी के अधिकारियों ने हेलीपैड निर्माण को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है.

By

Published : Apr 21, 2019, 6:45 PM IST

पीएम की जनसभा

लोहरदगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को राजधानी रांची पहुंच रहे हैं. इसके बाद 24 अप्रैल को वो हेलीकॉप्टर से लोहरदगा के बीएस कॉलेज स्टेडियम पहुंचेंगे. जहां पर तीन हेलीपैड का निर्माण किया जा रहा है. वहीं सुरक्षा को लेकर भी खास तैयारी की जा रही है.

देखें वीडियो

तीन हेलीपैड का निर्माण
कहा जा रहा है कि पीएम के हेलीकॉप्टर के साथ दो और हेलीकॉप्टर होंगे. इसी वजह से तीन हेलीपैड का निर्माण हो रहा है. इसके लिए विशेष रूप से भवन प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता एसडी सक्सेना को प्रभारी अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है.

एसपीजी के अधिकारी भी रहेंगे मौजूद
पूरे कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा व्यवस्था अभी से ही कड़ी कर दी गई है. एसपीजी के अधिकारियों ने हेलीपैड निर्माण को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया है. पूरा कार्यक्रम स्थल एसपीजी के अधिकारियों, जिला पुलिस बल के जवानों की निगरानी और सुरक्षा में होगा.

ये भी पढ़ें-बाराती बस और ट्रक के बीच सीधी टक्कर, 20 से ज्यादा बाराती घायल

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
कार्यक्रम को लेकर छह एसपी, 30 से ज्यादा डीएसपी भी सुरक्षा व्यवस्था के लिए प्रतिनियुक्त किए गए हैं. कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details