झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में 92 साल की वृद्ध महिला की गला रेत कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Sep 9, 2019, 11:18 PM IST

लोहरदगा के कुडू थाना अंतर्गत जामुन टोली गांव में एक वृद्ध महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई. वृद्ध महिला की उम्र लगभग 92 साल बताई जा रही है. वृद्ध महिला के गले में आगे और पीछे धारदार हथियार से वार के निशान हैं. इसके अलावा उसका एक हाथ भी टूटा हुआ है. पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

92 साल की वृद्ध महिला की गला रेत कर हत्या

लोहरदगा: जिले के कुडू जामुन टोली निवासी सुखमणिया देवी अपने घर में अकेली रहती थी. उसकी कोई संतान नही है और न ही परिवार का कोई सदस्य है. कुछ काम के लिए जब एक ग्रामीण सुखमनिया के कमरे में गई तो उसे मृत पाया. उम्र के इस पड़ाव में सुखमनिया की देखभाल उसके भाई का परिवार ही करता था. सुखमनिया का विवाह गुमला जिले के घाघरा में हुआ था. जहां विवाह के कुछ सालों बाद ही उसके पति और दो बच्चों की मौत हो गई थी. जिसके बाद से सुखमनिया कुडू जामुन टोली में अपने मायके में एक घर बनाकर ही रहती थी.


पुलिस के लिए हत्या की यह घटना सिर घुमाने वाली है. वजह है कि वृद्ध महिला के गले में आगे और पीछे धारदार हथियार से वार के निशान. बेड और कमरे में कहीं भी खून के निशान दिखाई नहीं दें रहे हैं. जिससे पुलिस अचंभित है. हत्यारे ने कमरे को बाहर से बंद भी कर दिया था. वृद्ध महिला का एक हाथ टूटा हुआ है. हालांकि पुलिस जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ये भी देखें- देश की रक्षा में तैनात जवान की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उम्र के अंतिम पड़ाव पर पहुंच चूकी एक वृद्ध महिला की इस प्रकार से निर्मम हत्या की घटना ने सभी को झकझोर दिया है. किसी को समझ में नहीं आ रहा कि हत्या की वजह क्या है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details