झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Murder In Lohardaga: बॉक्साइट माइंस कर्मचारी की हत्या, वजह साफ नहीं

लोहरदगा में हत्या का मामला सामने आया है. सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में बॉक्साइट माइंस कर्मचारी की हत्या अज्ञात अपराधियों ने कर दी है. इस मामले में पुलिस पड़ताल में जुट गयी है. लेकिन हत्या की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है.

By

Published : Mar 26, 2022, 3:15 PM IST

murder-in-lohardaga-bauxite-mine-worker-killed
लोहरदगा

लोहरदगा: जिला में हिंडाल्को कंपनी में काम करने वाले एक बॉक्साइट माइंसकर्मी की हत्या कर दी गयी है. यह घटना जिला के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित क्षेत्र की है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने की वजह से पुलिस बेहद सतर्कता के साथ कदम बढ़ा रही है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में पान दुकानदार की गोली मारकर हत्या, फुटबॉल ग्राउंड में मिला शव

लोहरदगा में हत्या का मामला प्रकाश में आया है. जहां माइंसकर्मी की अज्ञात अपराधियों ने निर्मम रूप से हत्या की है. जिला के सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के कुर्राग-सेरेंगदाग पथ में बंजारी गांव के पास अज्ञात अपराधियों ने माइंस कर्मचारी की हत्या कर दी है. मृतक की पहचान स्वर्गीय चारो असुर के पुत्र रामजीत असुर के रूप में हुई है. रामजीत असुर सेरेंगदाग माइंस के कांटा घर में काम करता था. घटनास्थल सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित क्षेत्र में है, जिसकी वजह से पुलिस को शव की बरामदगी को लेकर काफी सोच-समझकर कदम उठाना पड़ा है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि रामजीत असुर की अज्ञात अपराधियों ने लाठी एवं पत्थर से मारकर हत्या की है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. अभी तक हत्या के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. सेरेंगदाग थाना प्रभारी सनी कुमार का कहना है कि हत्या की घटना की जानकारी उन्हें मिली है, वो आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं. लेकिन घटना के पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने की वजह से पुलिस बेहद सावधानी के साथ कदम बढ़ा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details