झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पैसे लेते कैमरे में कैद हुए सहायक खनन पदाधिकारी, डीसी ने कहा- जांच कर होगी कार्रवाई

चुनाव की घोषणा से पहले ही बड़े पैमाने पर अधिकारियों का तबादला किया गया है. इन सबके बीच लोहरदगा में सहायक खनन पदाधिकारी निरंजन प्रसाद का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें सहायक खनन पदाधिकारी लघु खनिज के व्यापारियों से पैसा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

By

Published : Mar 19, 2019, 4:55 PM IST

रिश्वत लेते खनन पदाधिकारी

लोहरदगा: चुनाव की घोषणा से पहले ही बड़े पैमाने पर अधिकारियों का तबादला किया गया है. इन सबके बीच लोहरदगा में सहायक खनन पदाधिकारी निरंजन प्रसाद का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें सहायक खनन पदाधिकारी लघु खनिज के व्यापारियों से पैसा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.

रिश्वत लेते खनन पदाधिकारी

इस वीडियो में वे साफ तौर पर कह रहे हैं कि उन्हें 4 महीने से पैसा नहीं मिला है, वह क्या कर सकते हैं. जबकि व्यापारी यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि सर कई जगह पैसा देना पड़ता है, फिलहाल इतने में ही काम चलाइए, होली का खर्चा भी अलग से दिया है. इस वीडियो को लेकर सहायक खनन पदाधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है.

इस मामले में उपायुक्त आकांक्षा रंजन का कहना है कि उन्हें वीडियो मिला है. उन्होंने संबंधित विभाग को भेज कर मामले की जांच कराने को कहा है. जांच में सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. निर्वाचन कार्य से भी सहायक खनन पदाधिकारी को तत्काल हटा दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details