झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

लोहरदगाः चप्पल-जूते की गोदाम में लगी आग, मची अफरा-तफरी

लोहरदगा के सोमवार बाजार अमला टोली में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक घर में भयावह रूप से आग लग गई. पीड़ित ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी, जिसमें लाखों का नुकसान हुआ है.

By

Published : Jan 10, 2020, 6:16 PM IST

Fire in warehouse, latest news of Jharkhand, Lohardaga fire department,  fire in godown, गोदाम में लगी आग, लोहरदगा अग्निशमन विभाग, झारखंड की ताजा खबरें
गोदाम में लगी आग

लोहरदगा: शहरी क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले इलाके सोमवार बाजार अमला टोली में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक घर में भयावह रूप से आग लग गई. अगलगी की इस घटना में भारी नुकसान हुआ है. गनीमत यह रही कि दमकल की गाड़ी के समय पर पहुंचने की वजह से आग पर काबू पाया जा सका.

देखें पूरी खबर

लाखों रुपए का नुकसान
वहीं, स्थानीय लोगों ने भी तत्परता दिखाते हुए आग पर मिलकर काबू पाया. जिसकी वजह से आग आसपास के घरों में फैलने से बच गई. साथ ही जान-माल के बड़े नुकसान को भी टाला जा सका. फिर भी इस घटना में लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-अपराधियों ने 3 वाहनों में लगाई आग, पाइप बिछाने के काम में लगे थे वाहन

शॉर्ट सर्किट से लगी आग
घटना के बारे में बताया जाता है कि लोहरदगा शहरी क्षेत्र के अमला टोली में शाहबाज आलम के घर में अचानक से शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते, तब तक देखते ही देखते आग पूरी तरह से फैल चुकी थी. लोगों ने तत्काल इसकी सूचना सदर थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी. दमकल की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया. पीड़ित का कहना है कि इस घटना से साढ़े छह लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details