झारखंड

jharkhand

लोहरदगा: शराब पीने से मना करने पति ने पत्नी को बुरी तरह पीटा, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 8, 2020, 3:36 AM IST

लोहरदगा पंडरिया गांव में शराबी पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. महिला का उपचार चल रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पत्नी को बुरी तरह पीटा
पत्नी को बुरी तरह पीटा

लोहरदगा: शहर में शराबी पति ने अपनी पत्नी को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इस घटना से स्थानीय लोग और परिजन काफी हैरान हैं. शराबी पति ने महिला को बुरी तरह से पीट डाला था. जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के जमगांई पंचायत अंतर्गत पंडरिया गांव में शराबी पति ने अपनी पत्नी को बस इस वजह से बुरी तरह से पीट डाला कि पत्नी ने शराब पीने से मना किया था.

पिटाई से गंभीर रूप से घायल महिला अपने घर में अचेत पड़ी हुई थी. इसकी जानकारी स्थानीय लोगों को हुई. इसके बाद घायल महिला ममता कुजूर को इलाज के लिए भंडरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. पुलिस ने महिला को उसके घर से उठाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ेंःधनबादः बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्य गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

मामले के आरोपित ममता कुजूर के पति सुनील उरांव के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. सुनील उरांव रांची जिले के बेड़ो थाना क्षेत्र के घागरा गांव का रहने वाला है. वह अपने ससुराल में ही रह रहा था. अक्सर वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था. सुनील के शराब पीने को लेकर घर में अक्सर मारपीट और झगड़ा होता रहता था.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details