झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 29, 2020, 8:08 PM IST

ETV Bharat / state

लोहरदगा में बाइक चुरा कर भाग रहा चोर दुर्घटनाग्रस्त, लोगों ने किया पुलिस के हवाले

लोहरदगा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो गया. जब लोग उसकी सहायता करने गए तो पता चला कि वह बाइक चोर है.

Bike thief injured in Lohardaga
लोहरदगा में बाइक चुरा कर भाग रहा चोर दुर्घटना ग्रस्त

लोहरदगा:जिले में एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला है. यहां एक बाइक सवार युवक दुर्घटना ग्रस्त हो गया. जब लोग उसे उठाने गए तो पता चला कि बाइक चोरी का है. इस दौरान लोगों ने उससे पूछा तो वह भागने लगा. उसके बाद लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें-संविधान निर्माण में झारखंड के चार विभूतियों की भूमिका, क्यों खुद को प्रधान सेवक कहते हैं पीएम मोदी, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार, लोहरदगा के कैरो थाना क्षेत्र का एक किशोर गुमला के लरंगो बाजार से एक बाइक चोरी कर भाग रहा था. इसी दौरान वह सेन्हा थाना क्षेत्र के गगेया गांव के पास अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया. दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसी दौरान बाजार से लौट रहे कुछ लोग भी देखने के लिए वहां रुके. इनमें से एक युवक ने बताया कि यह तो चोरी की बाइक है. इसके बाद चोर भागने लगा, जिसे पिछा कर लोगों ने पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details