झारखंड

jharkhand

बालूमाथ में बारात वाहन दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में एक की मौत, 12 से अधिक घायल

By

Published : May 16, 2022, 10:51 PM IST

बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय के पास एक बारात वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसमें एक बाराती की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक घायल हो गए.

Procession vehicle accident in Balumath of Latehar
बालूमाथ में बारात वाहन दुर्घटनाग्रस्त

लातेहारःजिले के बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय के पास सोमवार रात बारात वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई , जबकि 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज बालूमाथ स्वास्थ्य केंद्र में कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-सड़क दुर्घटनाओं में मौत से काली सड़कें हो रही लाल, एक महीने में दस लोगों की गई जान

दरअसल, बारात बालूमाथ के नगड़ा गांव से चंदवा की ओर जा रही थी. इसी दौरान बालूमाथ से थोड़ी दूरी पर एनएच 99 पर वाहन असंतुलित होकर एक पेड़ से जा टकराया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन पर सवार सभी बाराती नीचे गिर गए. इस घटना में मुकेश यादव की मौत हो गई. जबकि गेंदा यादव, अखिलेश यादव, निर्मल यादव ,अमित यादव समेत 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायल चंदवा थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

पुलिस और स्थानीय लोगों ने भेजा अस्पतालः घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को बालूमाथ अस्पताल पहुंचाया. जहां सभी घायलों को प्राथमिक इलाज किया जा रहा है. इनमें से अधिकांश बारातियों को गंभीर चोट लगी है. प्राथमिक इलाज के बाद इन्हें रेफर किए जाने की बात चिकित्सकों ने कही है. अस्पताल परिसर में चीख-पुकार मची हुई थी. घायल बारातियों में कई बच्चे भी शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details