झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 1, 2021, 10:06 AM IST

Updated : Nov 1, 2021, 11:55 AM IST

ETV Bharat / state

बस और ट्रक में भीषण टक्कर, एक की मौत, 25 घायल

लातेहार में बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई है. हादसे में ट्रक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि बस में सवार 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

massive-collision-between-bus-and-truck
बस और ट्रक में भीषण टक्कर

लातेहार: जिले के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत दोमुहान नदी के पास आज (1 नवंबर) सुबह एनएच 75 पर बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई है. हादसे में ट्रक पर सवार चंदवा निवासी मजदूर राहुल भुइयां की मौत हो गई. जबकि बस पर सवार लगभग 25 लोग घायल हो गए. घायलों में पांच की स्थिति अत्यंत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-लातेहार में दो टुकड़े में बंट गया ट्रक, छत्तीसगढ़ के दो लोगों की मौत

कैसे हुआ हादसा

दरअसल आज सुबह ताज नामक यात्री बस बनारस से राउरकेला की ओर जा रही थी. बस की गति काफी तेज थी. इसी बीच ईंट लेकर सामने से आ रहे एक ट्रक के साथ उसकी सीधी भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में बस और ट्रक दोनों बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये हैं. हादसे में ट्रक पर सवार मजदूर राहुल भुईयां ट्रक में ही दब गया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं बस ड्राइवर समेत बस पर सवार लगभग दो 25 यात्री घायल हो गए. सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

देखें वीडियो

पांच घायल रिम्स रेफर

हादसे में गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को रिम्स रेफर किया गया है. दुर्घटना में बचे यात्रियों के मुताबिक बस चालक की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ. यात्रियों ने आरोप लगाया कि बस चालक बस में आपत्तिजनक हरकत कर रहा था, इसी कारण ध्यान बंटने से भीषण हादसा हुआ. घटना के बाद लगभग एक घंटा तक सड़क पर यातायात प्रभावित रहा जिसे बाद में सामान्य कराया गया.

Last Updated : Nov 1, 2021, 11:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details