झारखंड

jharkhand

लातेहार के बुकरू कोल साइडिंग में अपराधियों ने चलाई गोली, सुरक्षा गार्ड घायल

By

Published : Sep 13, 2020, 9:22 PM IST

लातेहार में अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं. अमारवाड़ीह पुलिस पिकेट के कुछ ही दूरी पर बुकरू कोल साइडिंग है, जहां अपराधियों ने पहुंचकर फायरिंग कर दी. गोलीबारी में सुरक्षा गार्ड मोहम्मद फखरुद्दीन घायल हो गया, जिसे रिम्स रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले अपराधियों की तलाश में जुट गई है.

criminals-fired-at-bukru-coal-siding-in-latehar
बुकरू कोल साइडिंग में फायरिंग

लातेहार: जिले में अपराध का ग्राफ फिर से बढ़ने लगा है. रविवार की रात अज्ञात अपराधियों ने बालूमाथ थाना क्षेत्र के बुकरू कोल साइडिंग में गोली चला दी, जिसमें बुकरू साइडिंग में कार्य कर रहे प्राइवेट सुरक्षा गार्ड मोहम्मद फखरुद्दीन घायल हो गया. उन्हें इलाज के लिए बालूमाथ अस्पताल पहुंचाया गया, जहांं डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया.

बुकरू कोल साइडिंग में मोहम्मद फकरुउद्दीन समेत आठ दस कर्मचारी ड्यूटी में तैनात थे. इसी दौरान 3 अज्ञात अपराधी वहां पहुंचे और फायरिंग करना शुरू कर दिया. फायरिंग में एक गोली फखरुद्दीन के पैर में लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया. अपराधी घटना को अंजाम देकर जंगल की ओर भाग गए. अपराधियों ने पांच- छह राउंड फायरिंग की. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी अभियान शुरू की.

इसे भी पढे़ं:-ग्रामीणों ने प्रेमी युगल की कराई शादी, भारी संख्या में लोग रहे मौजूद


कोल व्यवसायी हैं निशाने पर
जानकारी के अनुसार जिस कोयला साइडिंग पर अपराधियों ने गोलाबारी की है, वह साइडिंग कोयला व्यवसायी मोहम्मद मुजम्मिल का है. 23 अगस्त को भी मोहम्मद मुजम्मिल के बालूमाथ घर पर अज्ञात अपराधियों ने हमला किया था, जिसमें मोहम्मद मुजम्मिल के भाई मोहम्मद मुनव्वर बाल बाल बच गए थे.

घटनास्थल से डेढ़ किलोमीटर दूरी पर है पुलिस पिकेट
घटनास्थल बुकरू कोल साइडिंग से अमारवाड़ीह पुलिस पिकेट मात्र डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है. इसके बावजूद अपराधी बेखौफ होकर साइडिंग पर आए और गोलीबारी कर चलते बने.

ABOUT THE AUTHOR

...view details