झारखंड

jharkhand

By

Published : May 8, 2022, 4:26 PM IST

ETV Bharat / state

लातेहार में युवक की हत्या कर शव जलाने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

लातेहार में युवक की हत्या कर दी गई. आरोपियों ने युवक के शव को जलाने की भी कोशिश की. वारदात को अंजाम देने का आरोप युवक के चचेरे भाई पर लगा है.

killing young man in Latehar
लातेहार में युवक की हत्या

लातेहार. लातेहार में युवक की हत्या कर दी गई. वारदात का इल्जाम चचेरे भाई पर लगा है. अपराधियों ने जघन्य हत्याकांड को अंजाम क्यों दिया. इसका पता नहीं लग सका है. अपराधियों ने युवक की हत्या कर उसके शव को जलाने की भी कोशिश की. बाद में पुलिस ने हत्याकांड में आरोपी मोहम्मद रफीक अंसारी तथा एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. मृतक की पहचान जिला मुख्यालय स्थित करकट मोहल्ला निवासी मोहम्मद मनीर अंसारी के रूप में की जा रही है.

ये भी पढ़ें-Murder in Ranchi: रांची में पति की हैवानगी, पत्नी की सिर को धड़ से किया अलग

दरअसल करकट मोहल्ला निवासी मोहम्मद मनीर अंसारी विगत 2 दिनों से अपने घर से लापता था. परिजनों का आरोप था कि मनीर के चचेरे भाई रफीक ने उसे फोन कर बुलाया था और अपने साथ ले गया था. उसके बाद से मनीर का कोई अता-पता नहीं चल पा रहा था. काफी खोजबीन के बाद भी जब मनीर के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने इसकी शिकायत लातेहार थाने में की. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रफीक अंसारी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ आरंभ किया. पूछताछ के बाद आरोपी की निशानदेही पर लातेहार लोहरदगा सीमावर्ती क्षेत्र के जंगल में छापामारी कर पुलिस ने आधा जला हुआ युवक का शव बरामद कर लिया.

पुलिस कर रही है मामले की जांचः इस संबंध में पुलिस अधिकारी अभी कुछ भी स्पष्ट रूप से बताने से इंकार कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद हत्या का कारण पता चल पाएगा. स्थानीय सूत्रों की मानें तो पैसे के लेनदेन को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया गया हो सकता है. इस हत्याकांड के बाद मृत युवक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details