झारखंड

jharkhand

रेलवे की चोरी हुई पटरी को आयरन फैक्ट्री में गलाने की थी तैयारी! पुलिस ने किया जब्त

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Aug 25, 2023, 8:51 AM IST

कोडरमा में रेलवे पटरी से लदा एक ट्रक लावारिस अवस्था में पाया गया है. पुलिस ने उस ट्रक को जब्त कर लिया है. फैक्ट्री संचालक से पूछताछ की जा रही है.

a-derailed-truck-was-found-abandoned-in-koderma
a-derailed-truck-was-found-abandoned-in-koderma

देखें पूरी खबर

कोडरमा:कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र स्थित प्रतीक स्टील आयरन फैकट्री के बाहर रेलवे पटरी से लोड एक ट्रक लावारिस अवस्था में पाया गया है. जिसमें लदा लोहा लगभग 14 से 15 टन बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर इस मामले की जांच कर रही है. ट्रक चालक वहां से फरार हो गया है.

इसे भी पढ़ें:Video: सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ मोबाइल चोर, आरपीएफ ने चोरी के चार मोबाइल के साथ किया गिरफ्तार

फैक्ट्री संचालक की भूमिका संदेह के घेरे में:इस मामले को लेकर आशंका जताई जा रही है कि रेलवे की चोरी हुए पटरी को यहां गलाने की तौयारी थी. फैक्ट्री संचालक की भूमिका भी संदेह के घेरे में आ गई है. फिलहाल पुलिस फैक्ट्री के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है और प्रतीक स्टील के मैनेजर सुमन चौधरी से पूछताछ कर रही है. साथ में आरपीएफ जवान भी मौजूद हैं.

मैनेजर का कहना है कि ट्रक कब और कहां से आई है, इस बात की उसे कोई जानकारी नहीं है. बगैर पक्के बिल और चालान के किसी भी गाड़ी को अंदर नहीं जाने दिया जाता है.

पुलिस कर रही पूरे मामले की जांच:इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि ट्रक में लदे पटरी को कहां से लोड किया गया इसकी जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज से यह पता चल जाएगा कि ट्रक को वहां किसने लाकर खड़ा किया है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल ट्रक को जब्त करने की प्रक्रिया की जा रही है. वहीं दूसरी तरफ फैक्ट्री प्रबंधक की ओर से पुलिस को सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए पासवर्ड नहीं दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details