झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर बच्चों ने निकाली आकर्षक झांकी, विधायक ने किया बच्चों को सम्मानित

कोडरमा के झुमरी तिलैया के सुभाष चौक पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 123वीं जयंती मनाई गई. इस मौके पर नेताजी की प्रतिमा पर लोगों ने माल्यार्पण किया. इसके अलावा स्कूली बच्चों की ओर से झांकियां भी निकाली गई.

By

Published : Jan 24, 2020, 3:04 AM IST

Subhash chandra bose jayanti ,  सुभाष चंद्र बोस की जयंती
कार्यक्रम पेश करती छात्रा

कोडरमा:नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 123वीं जयंती कोडरमा में धूमधाम से मनाई गई. इस मौके पर झुमरी तिलैया के सुभाष चौक के पास विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया. वहां स्थित नेताजी की प्रतिमा पर लोगों ने माल्यार्पण किया. इसके अलावा स्कूली बच्चों की ओर से झांकियां भी निकाली गई.

देखें पूरी खबर

विधायक ने किया बच्चों को सम्मानित
नेताजी जन्मोत्सव समिति की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि विधायक नीरा यादव मौजूद थीं. कार्यक्रम के दौरान स्कूली बच्चे स्वतंत्रा सेनानियों के अलग-अलग स्वरूप और सेना के जवानों के वेशभूषा में नजर आए और देशभक्ति का परिचय दिया. बेहतर कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों को विधायक नीरा यादव ने पुरस्कृत कर सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें-गणतंत्र दिवस की तैयारी, बढ़ाई गई बिरसा मुंडा एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था

एकजुटता से मिली थी आजादी
वहीं इस मौके पर विधायक नीरा यादव ने कहा कि आज हमारे देश में जाति, धर्म और संप्रदाय के नाम पर एक दूसरे को बांटा जा रहा है. जिस वक्त आजादी की लड़ाई लड़ी गई थी, उस समय पूरा देश एकजुट था और सभी लोगों ने मिलकर आजादी की लड़ाई लड़ी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details