झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री और मंत्री सरयू राय का विवाद पार्टी के लिए ठीक नहीं, जल्द सुलझाएं मामला- रविंद्र राय

मुख्यमंत्री रघुवर दास और खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय के बीच विवाद जगजाहिर है. समय-समय पर उनके बीच के विवाद को हवा भी दी जाती है. लेकिन कोडरमा सांसद रविंद्र राय ने इस पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने दोनों माननीयों को जल्द से जल्द विवाद सुलझा लेने की नसीहत दी है.

रविंद्र राय का बयान.

By

Published : Mar 3, 2019, 7:25 PM IST


सांसद रविंद्र राय ने कहा कि दोनों के विवाद के कारण झारखंड की स्वस्थ्य राजनीति अस्वस्थ हो रही है. ऐसे में दोनों माननीयों को जल्द से जल्द आपस में बैठकर सभी विवादों को सुलझाने लेना चाहिए. मीडिया से बात करते हुए सांसद रविंद्र राय ने कहा कि दोनों के विवाद के कारण झारखंड की जागरूक मतदाता के बीच उपापोह की स्तिथि उत्पन्न हो गयी है.

रविंद्र राय का बयान.


झारखंड की जनता को सही दिशा में ले जाने के लिए दोनों माननीय आपस मे बैठकर अपने-अपने मतभेद को जल्द से जल्द खत्म करें. अगर ऐसा नहीं होता है तो यह बेजेपी के लिए ठीक नहीं होगा.
बता दें कि इन दिनों झारखंड के खाद आपूर्ति मंत्री सरयू राय मुख्यमंत्री रघुवर दास के क्रियाकलापों से खफा चल रहे हैं. वे लगातार सरकार के खिलाफ बोलते जा रहें हैं, इतना ही नहीं उन्होंने बीजेपी आलाकमान से भी मुख्यमंत्री रघुवर दास की शिकायत भी की है. ऐसे में विपक्ष भी दोनों के विवाद पर चुटकी ले रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details