झारखंड

jharkhand

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कोडरमा दौरे की तैयारियां पूरी, करोड़ों की परिसंपत्तियों का करेंगे वितरण

By

Published : Oct 17, 2022, 5:48 PM IST

सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 18 अक्टूबर को कोडरमा पहुंचेंगे (CM Hemant Soren Koderma visit). जहां सीएम कई योजनाओं का ऑनलाइन उद्घाटन और शिलान्यस करेंगे. साथ ही लाभुकों के बीच करोड़ों की परिसंपत्तियों का वितरण भी किया जाएगा.

Koderma News
Koderma News

कोडरमा:आपकी योजना आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम (Sarkar Apke Dwar Program) को लेकर 18 अक्टूबर को मुख्यमंत्री का काफिला कोडरमा पहुंचेगा. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कोडरमा दौरे (CM Hemant Soren Koderma visit) को लेकर भव्य तैयारियां की जा रही हैं. कोडरमा बागीतांड स्टेडियम में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आगमन को लेकर विशाल पंडाल तैयार किया जा रहा है. आकर्षक स्टेज बनाया जा रहा है, साथ ही लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई जा रही हैं. इसके साथ ही अलग-अलग बॉक्स बनाये जा रहे हैं. जहां वीआईपी और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के बैठने के इंतजाम किए जा रहे हैं. पंडाल के बाएं ओर और दाहिने साईड में विभिन्न विभागों के स्टॉल लगाए जाएंगे.

इसे भी पढ़ें:बोकारो: सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम ने की शिरकत, जिलावासियों को दिए कई सौगात

करोड़ों रुपये की परिसंपत्तियों का होगा वितरण: बता दें कि कोडरमा में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के साथ श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता और ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम भी कोडरमा दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन कोडरमा के बागीतांड से कई कल्याणकारी योजनाओं का ऑनलाइन उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. साथ ही करोड़ों रुपये के परिसंपत्तियों का वितरण लाभुकों के बीच करेंगे. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कोडरमा दौरे को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में हैं. पूरे कोडरमा में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं.

देखें पूरी खबर

सीएम के लिए थ्री लेयर सुरक्षा व्यवस्था: कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सुरक्षा को लेकर चाक-चौबंध व्यवस्था की गई है. मुख्यमंत्री की सुरक्षा थ्री लेयर में की जाएगी और मुख्यमंत्री के स्टेज के सामने डी बॉक्स में सीएम के खास सुरक्षाकर्मी मैजूद रहेंगे. डी बॉक्स में किसी के भी आने की पूर्ण पाबंदी रहेगी. गौरतलब है कि आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम का उद्देश्य है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना धरातल पर उतरे और लाभुकों को योजनाओं का सीधा लाभ मिल सके. इसे लेकर मुख्यमंत्री खुद योजनाओं को लाभुकों तक पहुंच रहे हैं ताकि बिचौलिए लोगों को दिगभ्रमित न कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details