झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 2, 2023, 12:53 PM IST

Updated : Feb 2, 2023, 1:26 PM IST

ETV Bharat / state

Lover Couple Absconded in Koderma: पुलिस ने प्रेमी युगल की शादी कराई, परीक्षा के दौरान घर से भागे थे दोनों

कोडरमा में प्रेमी जोड़ा फरार हो गया लेकिन दोनों के थाना पहुंचने पर पुलिस ने प्रेमी युगल की शादी कराई. तिलैया थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में पुलिस पदाधिकारियों ने उन दोनों की शादी कराई. युवक युवती तिलैया थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं.

Police got married lover couple in Koderma
कोडरमा में पुलिस ने प्रेमी युगल की कराई शादी

देखें पूरी खबर

कोडरमा: जिला का तिलैया थाना परिसर स्थित शिव मंदिर शहनाई से गूंज उठी. पुलिस पदाधिकारियों की मौजूदगी में दो प्यार करने वाले हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए. इस विवाह के साथ ही तिलैया थाना क्षेत्र के गुमो के रहने वाले पुष्पा और जितेंद्र के प्रेम प्रसंग को मंजिल मिल गई.

इसे भी पढ़ें- हो गई प्यार की जीत! प्रेमिका के 72 घंटे के धरने के बाद पसीजा प्रेमी का दिल, फिर हुई अनोखी शादी

28 जनवरी को परीक्षा देने के बाद जितेंद्र और पुष्पा फरार हो गए. जिसके बाद दोनों के परिजनों ने थाना में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. बुधवार रात जब जितेंद्र और पुष्पा थाना में उपस्थित हुए तो दोनों के परिजनों को बुलाया गया. इसके बाद थाना में आपसी सहमति के बाद पुलिस ने प्रेमी युगल की शादी कराई, थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में विवाह पुलिस और परिजनों की मौजूदगी में संपन्न कराया गया. इस मौके पर गांव के कई प्रबुद्ध लोग भी मौजूद रहे. हालांकि दोनों परिवारों के बीच शादी को लेकर सहमति जरूर बनी पर दोनों के परिजन यही कहते रहे कि जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी.

कोचिंग में शुरू हुई थी प्रेम कहानीः तिलैया थाना परिसर में शादी के बाद प्रेमी जितेंद्र ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व कोचिंग में पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात पुष्पा से हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ और दोनों का प्रेम इतना परवान चढ़ा की दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाने लगे. इधर दोनों के परिजनों को प्रेम प्रसंग की जानकारी लगी तो लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. प्रेमी को इसकी भनक लगते ही वो दोनों जेजे कॉलेज में परीक्षा देने के दौरान घर से फरार हो गए.

जब प्रेमी जोड़ा घर से फरार हो गया तो उनके परिजनों ने थाना में अपने पुत्री और अपनी पुत्री के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. इस बात का पता चलने के बाद प्रेमी जोड़ा बुधवार रात थाना पहुंचा. उन दोनों ने पुलिस से सुरक्षा और शादी कराने की गुहार लगाई. इसके बाद परिजनों को थाना बुलाकर, आपसी सहमति लेकर थाना कैंपस में स्थित शिव मंदिर में पुलिस की मौजूदगी में थाना में प्रेमी जोड़े की शादी करायी गयी. पुलिस की मदद मिलने से नव विवाहित जोड़ा काफी खुश नजर आया.

Last Updated : Feb 2, 2023, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details