झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा: तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में 1 शख्स की मौत

चंदवारा थाना क्षेत्र के आरागारो पंचायत स्थित जोंगी में एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. ऑटो दुर्घटनाग्रस्त होने पर ऑटो सवार शंकर पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई.

By

Published : Apr 13, 2021, 8:28 PM IST

accident in koderma
ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया

कोडरमा:चंदवारा थाना क्षेत्र के आरागारो पंचायत स्थित जोंगी में एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें- पलामूः बाल सुधार गृह से दो बच्चे फरार, CCTV में कैद हुई घटना

मृतक की पहचान शंकर पांडेय के रूप में की गई है, जो गिरिडीह के बगोदर का रहने वाला बताया जाता है. जानकारी के अनुसार, भोंडो पंचायत के पिपराही में जमुना भुईयां के घर श्राद्ध कर्म कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें बगोदर से जागरण करने आए कलाकारों ने पूरी रात जागरण किया और जागरण के बाद सभी कलाकार ऑटो से अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान जौंगी के पास सामने से आ रही बाइक आ गई जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया.

घायलों को किया गया रिम्स रेफर

ऑटो दुर्घटनाग्रस्त होने पर ऑटो सवार शंकर पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई. वहीं घटना में उमा कुमारी, संजय पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों की नाजुक स्थिति को देखते हुए सभी को रिम्स रांची रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details