झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नवनिर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा देवी ने निकाला विजय जुलूस, बड़ी जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह

कोडरमा में बीजेपी प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने विजय जुलूस निकाला. विजय जुलूस में अन्नपूर्णा देवी खुली जीप में खड़े होकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया. वहीं, झंडा चौक पर नवनिर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा के स्वागत में सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया.

By

Published : May 25, 2019, 5:38 AM IST

अन्नपूर्णा देवी ने निकाला विजय जुलूस

कोडरमाः लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोडरमा में भव्य विजय जुलूस निकाला. विजय जुलूस डोमचांच के महेशपुर चौक से शुरू हुआ. विजय जुलूस ने पूरे डोमचांच, कोडरमा और झुमरी तिलैया शहर का भ्रमण किया. विजय जुलूस में कोडरमा की नवनिर्वाचित सांसद अन्नपूर्णा देवी खुली जीप में खड़े होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती नजर आई. इस दौरान अन्नपूर्णा देवी का जगह-जगह स्वागत भी किया गया.

अन्नपूर्णा देवी ने निकाला विजय जुलूस

विजय जुलूस झुमरी तिलैया के झंडा चौक पर आकर खत्म हुआ. वहीं, झंडा चौक पर अन्नपूर्णा देवी के स्वागत के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. जहां राज्य की शिक्षा मंत्री नीरा यादव भी उपस्थित थी. उन्होंने भी कोडरमा की जनता का आभार प्रकट किया और अन्नपूर्णा कि जीत को बीजेपी की बड़ी जीत बताया. विजय जुलूस में डोल नगाड़े और डीजे की धूम पर बीजेपी कार्यकर्ता झूमते नजर आए और मोदी सरकार के जयजयकार के नारे लगाते नजर आए.

ये भी पढ़ें-जिंदगी की जंग हार गया दीपक, प्रेमिका ने किया था आग के हवाले

बता दें कि अन्नपूर्णा देवी ने कोडरमा लोकसभा से 4,58,000 मतों के बड़ी अंतर से जीत दर्ज की हैं. इस बड़ी जीत के साथ ही अन्नपूर्णा देवी का कुनबा भी बढ़ गया है. कोडरमा लोकसभा सीट भाजपा की परंपरागत सीट रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details