झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 12, 2019, 7:05 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी से टिकट मिलने के बाद कोडरमा लौटी मंत्री नीरा यादव, सोशल मीडिया पर दिखा लोगों का विरोध

कोडरमा से टिकट मिलने के बाद शिक्षा मंत्री नीरा यादव कोडरमा पहुंची. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मंत्री का जोरदार स्वागत किया. वहीं, उम्मीदवारी की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी के अंदर गुटबाजी की बात सामने आई.

मंत्री नीरा यादव का जोरदार स्वागत

कोडरमा: बीजेपी से टिकट मिलने पर पहली बार कोडरमा पहुंची शिक्षा मंत्री नीरा यादव का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार तरीके से स्वागत किया. मंत्री नीरा यादव के पहुंचते ही उनके स्वागत के लिए ढोल नगाड़े और डीजे बजने लगे. इस दौरान मंत्री नीरा यादव खुले कार में खड़े होकर लोगों का अभिनंदन स्वीकार करती नजर आईं. इस दौरान रांची-पटना मुख्य मार्ग पर जाम की स्तिथि भी थी.

देखें पूरी खबर

मंत्री नीरा यादव ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि बीजेपी आलाकमान ने फिर से उसपे दुबारा विश्वास किया हैं और यही वजह हैं कि फिर से उन्हें कोडरमा से टिकट दिया गया हैं. मंत्री नीरा यादव ने बताया कि वे बीजेपी आलाकमान के विश्वास पर खड़ा उतरेगी और कोडरमा में एक बार फिर से कमल खिलेगा. वहीं पार्टी के अंदर गुटबाजी को लेकर कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं का उन्हें भरपूर समर्थन मिल रहा हैं और उनकी जीत सुनिशचित हैं.

ये भी पढ़ें-AJSU ने जारी की 12 उम्मीदवारों की लिस्ट, सिल्ली से सुदेश महतो होंगे उम्मीदवार, NDA गठबंधन पर धुंध बरकरार

गौरतलब है कि कोडरमा में उस समय तमाम अटकलों पर विराम लग गया है. जब बीजेपी आलाकमान ने नीरा यादव पर दोबारा विश्वास जताते हुए कोडरमा से अपना उम्मीदवार बनाया और जैसे ही नीरा यादव की उम्मीदवारी की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर बीजेपी के अंदर गुटबाजी की बात सामने आने लगी. सोशल मीडिया पर लोग खुलकर नीरा यादव का विरोध करते नजर आए. मंत्री नीरा यादव कोडरमा के ध्वजाधारी धाम पहुंच कर भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना करेंगी और अपनी जीत का आशीर्वाद लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details