झारखंड

jharkhand

Road Accident In Koderma: कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर कार और ऑटो की भिड़ंत, 12 से ज्यादा लोग घायल

By

Published : Apr 2, 2023, 8:42 PM IST

कोडरमा में सड़क हादसे में कार और ऑटो की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज कोडरमा सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

Road Accident In Koderma
हादसे में घायल लोग

कोडरमा:जिले के कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां नवादा चौक पर एक कार और ऑटो में जबरदस्त भिड़ंत जो गई. दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस हादसे में कार और ऑटो में सवार 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए. हादसे में घायल सभी लोग नवलशाही थाना क्षेत्र के पुरनानगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें:Dumka News: दुमका में सड़क हादसे के आंकड़े चिंताजनक, महज 90 दिनों में 71 की गई जान

मिली जानकारी के अनुसार ऑटो में सवार सभी लोग पुरनानगर से डोमचांच के पुरनाडीह मेला देखने जा रहे थे. इसी दौरान कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग के नवादा चौक पर पुरनाडीह से नवलशाही की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार से जबरदस्त भीड़त हो गई. कार और ऑटो की इस भिड़ंत में ऑटो में सवार सभी लोग घायल हो गए. इधर, हादसे के बाद स्थानीय लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को पुरनाडीह के ही निजी क्लिनिक में ले जाया गया, जहां घायलों का पहले प्राथमिक इलाज किया गया और फिर गंभीर रूप से घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल कोडरमा भेजा दिया गया. कोडरमा सदर अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है.

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो और कार को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. गौरतलब है कि कोडरमा-गिरिडीह मुख्य मार्ग के नवादा चौक पर अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं और इन सड़क हादसों में लोगों की यहां पर मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details