झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 11, 2021, 8:31 PM IST

ETV Bharat / state

दूसरी जगह शादी तय हुई तो प्रेमी के पास भागकर आ गई प्रेमिका, मंदिर में पुलिस के सामने लिए सात फेरे

कोडरमा में एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस के सामने मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर सात फेरे लिए और साथ जीने-मरने की कसम खाई. लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी. जब यह बात उसे पता चली तो वह भागकर प्रेमी के पास आ गई. मामला थाना पहुंचा और पुलिस ने दोनों की शादी करा दी.

Lover couple married in temple in koderma
कोडरमा में प्रेमी जोड़े ने मंदिर में की शादी

कोडरमा:सचमुच इश्क का जुनून जब चढ़ता है तो कुछ नहीं दिखता..मोहब्बत एक तरफ और सारे रिश्ते नाते एक तरफ. ऐसा ही एक नजारा कोडरमा में देखने को मिला. यहां प्रेमी-प्रेमिका ने पुलिस के सामने भगवान को साक्षी मानकर सात फेरे लिए और साथ जीने-मरने की कसम खाई. लड़की के घर वाले तो मान गए लेकिन लड़के के घर वाले मानने को तैयार नहीं हैं.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:दफ्तर-दफ्तर जाकर अधिकारियों को जिंदा होने का सबूत दे रही महिला, मुखिया ने कागज पर घोषित कर दिया मृत

पुलिस ने कराई शादी

दरअसल, चतरा के रहने वाले अमन और धनबाद की रहने वाली नेहा की मुलाकात एक शादी समारोह में हुई. धीरे-धीरे बातचीत होने लगी और पता ही नहीं चला कि कब एक दूसरे को चाहने लगे. इधर, नेहा के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. जब यह बात नेहा को पता चली तब वह भागकर प्रेमी के पास आ गई. अमन झुमरीतलैया में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई कर रहा था.

जब मामला थाना पहुंचा तब पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया और प्रेमी जोड़े की शादी की बात कही. लड़के के घर वाले इसके लिए तैयार नहीं हुए. दोनों बालिग थे और पुलिस ने अपना फर्ज निभाते हुए दोनों की मंदिर में शादी करा दी. प्रेमी जोड़े का कहना है कि वे शादी से काफी खुश हैं. जीवन भर एक दूसरे के साथ रहेंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details