झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 10, 2019, 11:31 AM IST

ETV Bharat / state

आरजेडी के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी, शायराना अंदाज में बीजेपी पर किए तिखे प्रहार

तीसरे चरण के चुनाव को लेकर सभी पार्टियां नए नए अंदाज में जनता को प्रलोभित करने में जुट गई है. ऐसे में कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगा और बीजेपी पर शायराना अंदाज में तीखा हमला किया.

Imran Pratapgarhi campaigned in favor of Congress
शायर इमरान प्रतापगढ़ी

कोडरमाः जिले में राजद की ओर से आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने शायरी और नज्म के जरिए सरकार पर तीखे प्रहार किए और कहा कि यह वक्त सिर्फ एक विधायक के चुनाव का नहीं बल्कि राज्य की दशा और दिशा बदलने का चुनाव है.

देखें पूरी खबर

बरकट्ठा विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन समर्थित राजद के प्रत्याशी खालिद खलील के समर्थन में लोगों से वोट की अपील करने पहुंचे. इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि रघुवर सरकार की विदाई का वक्त आ गया है और इस चुनाव के बाद निश्चित तौर पर हेमंत सोरेन राज्य के मुख्यमंत्री बनेंगे और महागठबंधन की सरकार बनेगी. मौके पर लोगों की डिमांड पर इमरान प्रतापगढ़ी ने कई शायरी और नज्म लोगों को सुनाएं.

ये भी पढ़ें-तीसरे चरण में 2113 बूथ अतिसंवेदनशील, हजारीबाग पर रहेगी विशेष नजर

मीडिया से बात करते हुए इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि रघुवर सरकार ने बबूल के पौधे लगाए हैं और चुनाव के बाद उन्हें सिर्फ कांटे ही कांटे मिलेंगे. उन्होंने कहा कि जब सरकार के मंत्री ही मुख्यमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़े तो इससे शर्मनाक और क्या हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details