झारखंड

jharkhand

आप प्रत्याशी संतोष मानव ने स्टांप पेपर पर जारी किया चुनावी घोषणा पत्र, जनता से सात वचन निभाने का किया वादा

By

Published : Nov 29, 2019, 5:30 PM IST

आम आदमी पार्टी ने जनता का रूख अपनी तरफ मोड़ने के लिए नया हथकंडा अपनाया है. कोडरमा में आप प्रत्याशी संतोष मानव ने स्टांप पेपर पर अपनी चुनावी घोषणा पत्र जारी की है, जिसमें उन्होंने सात वचन निभाने का वादा किया है.

Election manifesto of AAP candidate Santosh Manav in koderma
आप प्रत्याशी ने जारी किया चुनावी घोषणा पत्र

कोडरमाः जिले में नामांकन समाप्त होने के साथ ही चुनावी प्रचार जोर पकड़ने लगा है. वहीं, चुनाव प्रचार के अलग-अलग तरीके भी देखने को मिल रहे हैं. इस सिलसिले में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने प्रचार का अलग ही तरीका अपनाया है. आप प्रत्याशी संतोष मानव ने जनता से स्टांप पेपर पर अपनी चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए सात वचन निभाने का वादा किया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-हेमंत सोरेन ने चौथी बार दुमका से दाखिल किया पर्चा, नामांकन से पहले मांझीथान के शरण में पहुंचे हेमंत

आप प्रत्याशी संतोष मानव ने अपने चुनावी घोषणा पत्र मीडिया के सामने जारी करते हुए कहा कि वह अगर इन सात वचनों को चुनाव जीतने के बाद नहीं निभाएंगे तो स्टांप पेपर के जरिए कोडरमा की जनता उन्हें वादाखिलाफी को लेकर जेल भेज सकती है. संतोष मानव ने कहा कि यह न्यायालय का एक दस्तावेज है और चुनाव जीतने के बाद वे इससे भाग नहीं सकते. उन्होंने कहा कि वादाखिलाफी नेताओं की पहचान बन चुकी है लेकिन उन्होंने घोषणा पत्र जारी कर उसे पूरा करने का वादा किया है.

गौरतलब है कि तीसरे चरण में 12 दिसंबर को कोडरमा में चुनाव होंगे. बता दें कि कोडरमा विधानसभा से टोटल 17 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है. सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा भी पेश करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कोडरमा की जनता किस प्रत्याशी पर अपना भरोसा जताती है और किस प्रत्याशी की जीत होती है और किस प्रत्याशी की जमानत जब्त होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details