झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा में बैंक मैनेजर से रंगदारी मांगने वाले अपराधी गिरफ्तार, पुलिस ने मोबाइल और सिम किया बरामद

कोडरमा पुलिस ने बैंक मैनेजर से रंगदारी मांगने वाले अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हजारीबाग सदर थाना क्षेत्र के रामनगर इलाके से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 23, 2022, 2:27 PM IST

Criminals demanding extortion
कोडरमा में बैंक मैनेजर से रंगदारी मांगने वाले अपराधी गिरफ्तार

कोडरमा:कोडरमा पुलिस ने बैंक मैनेजर से रंगदारी मांगने वाले अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर मोबाइल और सिम बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ेंःरंगदारी के लिए ठेकेदार के घर पर फायरिंग, प्रिंस खान के गुर्गों का हाथ होने की आशंका

गिरफ्तार अपराधी ने बैंक ऑफ इंडिया के झुमरी तिलैया शाखा के बैंक मैनेजर पवन कुमार से रंगदारी मांगने और रंगदारी की राशि नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. बैंक मैनेजर ने इसकी लिखित शिकायत झुमरी तिलैया थाना में की थी. इस शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और आरोपी को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम रोशन कुमार सिन्हा है, जो बिहार के गया जिला का रहने वाला है. पुलिस ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर हजारीबाग सदर थाना क्षेत्र के रामनगर इलाके से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

देखें पूरी खबर

तिलैया थाना के एसआई सोनी प्रताप ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी बैंक मैनेजर के ट्रांसफर के समय अपने पिकअप वैन से सामान शिफ्ट करने में मदद की थी. इसी दौरान बैंक मैनेजर का नंबर उसको मिला था. पुलिस ने बताया कि अपराधी रोशन कुमार की गाड़ी सीज किया जा चुका है. गाड़ी छुड़ाने के लिए उसे पैसों की जरूरत थी. पैसों की इस जरूरत को पूरा करने के लिये उसने बैंक मैनेजर को फोन कर उससे रंगदारी मांगी थी. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details