झारखंड

jharkhand

पंचायत चुनाव 2022: कोडरमा में अंतिम चरण में हुए वोटिंग की मतगणना जारी, खुल रही प्रत्याशियों की किस्मत

By

Published : Jun 1, 2022, 10:28 AM IST

कोडरमा में पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में हुए मतदान के वोटों की गिनती जारी है. जिला में अलग-अलग प्रखंड के मतगणना हॉल में सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक मतों की गिनती कराई जा रही है.

Counting of votes
Counting of votes

कोडरमा: जिला के पॉलिटेक्निक कॉलेज में पंचायत चुनाव (Jharkhand Panchayat Election 2022) के अंतिम चरण में हुए मतदान के वोटों की गिनती जारी है. पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में जिला के जयनगर, चंदवारा और कोडरमा प्रखंड के 621 मतदान केंद्रों पर पंचायत चुनाव सम्पन्न हुआ था, जिनकी मतों की गिनती अलग-अलग प्रखंड के मतगणना हॉल में सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक कराई जा रही है. आज की मतगणना के बाद बाकी बचे मतों की गिनती का कार्य कल दोबारा सुबह 8 बजे से शुरू होगा.

इसे भी पढ़ें:पंचायत चुनाव 2022: जमशेदपुर में मतगणना जारी, पहले दिन शिक्षाविद महिला प्रत्याशी बनी जिला परिषद सदस्य

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम: मतगणना सेंटर पर निष्पक्ष और पारदर्शी मतगणना को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. वहीं मतगणना सेंटर के 1 किलोमीटर रेडियस के दायरे में धारा 144 लागू की गई है. जैसे-जैसे मतगणना का कार्य आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों की किस्मत के ताले भी खुलने लगे हैं. मतगणना सेंटर के बाहर जीते हुए प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ भी जुटनी शुरू हो गई है.

देखें पूरी खबर

चुनावी जंग में कितने प्रत्याशी: जीते हुए प्रत्याशियों के समर्थक उत्साह से लबरेज दिख रहे हैं और अपने प्रत्याशियों को फूल माला पहनाकर जीत की बधाई दे रहे हैं. बता दें कि कोडरमा, जयनगर और चंदवारा प्रखंड में जिला परिषद, मुखिया, पंचायत समिति और वार्ड सदस्य के कुल 746 पदों के लिए 1520 प्रत्याशियों ने चुनावी मैदान में अपनी किस्मत आजमाई है. जिला परिषद के कुल 7 पदों के लिए 58 प्रत्याशियों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details