झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 22, 2019, 11:29 PM IST

ETV Bharat / state

नीरा यादव के नामांकन के मौके पर कोडरमा पहुंचे सीएम, राजद प्रत्याशी सुभाष यादव को बताया चिरकुट और बालू माफिया

झारखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर बयानबाजियों का दौर जारी है. कोडरमा से बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव के नामांकन के मौके पर आयोजित जनसभा में सीएम रघुवर भी शामिल हुए. जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.

चुनावी सभा के दौरान सीएम

कोडरमाः झारखंड में चुनावी तपिश बढ़ने लगी है. कोडरमा से भाजपा प्रत्याशी नीरा यादव के नामांकन के मौके पर आयोजित जनसभा में सीएम रघुवर दास भी पहुंचे. इस दौरान सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. कोडरमा के बोना काली दुर्गा मंडप में आयोजित इस सभा में मुख्यमंत्री ने कोडरमा से राजद प्रत्याशी सुभाष यादव पर तीखे हमले किए. उन्होंने राजद प्रत्याशी सुभाष यादव को चिरकुट, पशुधन और बालू माफिया बताया.

देखें पूरी खबर

डबल इंजन की सरकार से होगा भला

सीएम रघुवर दास ने कहा कि जिस तरह बालू माफिया को चतरा के लोगों ने लोकसभा चुनाव में नकार दिया था. अब विधानसभा चुनाव में भी वह लोगों के बीच आया है, ऐसे में उन्हें उम्मीद है कि यहां के लोग बालू माफिया और पशुधन को नकार देंगे. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य सरकार की तमाम उपलब्धियों को भी गिनाया और कहा कि विकास के कामों को लेकर वे लोगों के बीच जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता झारखंड में एक बार फिर से डबल इंजन की सरकार बनाने में अपनी भागीदारी बनेगी.

ये भी पढ़ें-AJSU पार्टी ने जारी की 5वीं लिस्ट, JMM-BJP के बागियों को मिला टिकट

सीएम रघुवर दास के साथ मंच पर झारखंड चुनाव सह प्रभारी नंदकिशोर यादव और कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी मौजूद थी. नंदकिशोर यादव और अन्नपूर्णा देवी ने कोडरमा के लोगों से बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव को जिताने की अपील की. सीएम रघुवर दास की इस जनसभा में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और आम लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details