झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सीएम हेमंत सोरेन का कोडरमा दौरा, तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा प्रशासन

Preparation for CM Hemant Soren visit to Koderma. कोडरमा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 5 दिसंबर को कोडरमा पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री यहां कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. कोडरमा में सीएम के दौरे की तैयारी व्यापक रूप से की जा रही है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 2, 2023, 10:32 AM IST

CM Hemant Soren Koderma visit in Sarkar Aapke Dwar program on December 5
सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन 5 दिसंबर को पहुचेंगे कोडरमा

सीएम हेमंत सोरेन का कोडरमा दौरा, जानकारी देतीं डीसी मेघा भारद्वाज

कोडरमाः आगामी 5 दिसंबर को कोडरमा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. इसको लेकर सीएम हेमंत सोरेन का कोडरमा दौरा होगा. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर आला अधिकारियों की ओर से कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया गया. इसके अलावा अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिये गये हैं.

जिला में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन 5 दिसंबर को कोडरमा पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर व्यापक तैयारियां की जा रही है. कोडरमा ब्लॉक मैदान और बागीटांड़ स्टेडियम को मुख्यमंत्री के आगमन पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए स्थल के रूप में चिन्हित किया गया है. कोडरमा डीसी मेघा भारद्वाज ने जिला के आला अधिकारियों के साथ इन दोनों कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और तैयारी के मद्देनजर अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए

बता दें कि मुख्यमंत्री जब कोडरमा पहुंचेंगे तो उनका आदिवासी रीति रिवाज और पारंपरिक ढंग से स्वागत किया जाएगा. इसके अलावा कार्यक्रम में तकरीबन 10 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी. वहीं विभिन्न विभागों की ओर से कार्यक्रम स्थल पर कई स्टॉल भी लगाए जाएंगे. इस मौके पर विभिन्न योजनाओं के लाभुकों के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन परिसंपत्तियों का भी वितरण करेंगे. इसके अलावा कोडरमा में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के दौरान सीएम हेमंत सोरेन के द्वारा जिलावासियों को योजनाओं की सौगात दी जाएगी. सीएम द्वारा कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया जाएगा. इसके लिए भी व्यापक तैयारी की जा रही है. उपायुक्त मेघा भारद्वाज ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि 5 दिसंबर को मुख्यमंत्री कोडरमा पहुंचेंगे, जिसके लिए पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details