झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा से BJP प्रत्याशी नीरा यादव ने की जीत दर्ज, कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 में कोडरमा विधानसभा सीट से बीजेपी की नीरा यादव ने जीत दर्ज कर ली है. जिसके बाद से ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर है, हालांकि नीरा की पार्टी को भले ही बहुमत नहीं मिला हो पर कार्यकर्ताओं में इस जीत के बाद थोड़ी खुशी देखी गई.

By

Published : Dec 23, 2019, 8:09 PM IST

BJP candidate Neera Yadav wins election from Koderma
खुशी में झुमते समर्थक

कोडरमा:बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव कोडरमा विधानसभा सीट से विजयी घोषित हो चुकीं हैं, हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा होना बाकी है. कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद नीरा यादव को जीत का सर्टिफिकेट सौंपा जाएगा.

देखें पूरी खबर
जिसके बाद से ही बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव की जीत पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल देखा जा रहा है. बीजेपी कार्यकर्ता पूरी उत्साह से लबरेज दिख रहें है. बीजेपी कार्यकर्ता नीरा यादव और नरेंद्र मोदी के जयजयकार के नारे लगा रहे हैं और आतिशबाजियां हो रही है. बीजेपी कार्यकर्ताओं में ये जश्न का माहौल रात भर चलेगा.

ये भी देखें-चतरा में बढ़त से उत्साहित महागठबंधन, राजद नेता सत्यानंद भोक्ता ने कहा- हराए हैं, हराएंगे

गौरतलब है कि बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव की ये दूसरी जीत है. मतगणना के शुरू से लेकर 15 वे राउंड की मतगणना पर बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव आरजेडी प्रत्याशी अमिताभ कुमार से पीछे चल रही थी और जैसे ही सोलहवे राउंड की मतगणना शुरू हुई, बीजेपी प्रत्याशी नीरा यादव बढ़त बनाती गयी और 22 वे राउंड तक बढ़त बनाये रखने के बाद अंत समय मे उनकी जीत तय हो गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details