झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 10, 2021, 11:43 AM IST

ETV Bharat / state

कोडरमा कांड में बिहार के ट्रेनी DSP को पुलिस ने हिरासत में लिया, दोस्त के पीछे पड़ी पुलिस

बिहार के बक्सर में ट्रेनी डीएसपी दोस्तों संग तिलैया डैम आए थे. यहां ऐसी घटना घटी की पिकनिक का सारा आनंद काफूर हो गया. डीएसपी के दोस्त के पीछे पुलिस भी पड़ गई. वहीं बक्सर के ट्रेनी डीएसपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

police-searching-friend-of-trainee-dsp-in-koderma
जांच करती पुलिस

कोडरमा: तिलैया डैम (कोडरमा) पर शुक्रवार शाम बिहार के बक्सर में ट्रेनी डीएसपी अपने दोस्तों के साथ आए थे. यहां ट्रेनी डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर के साथ फोटोशूट के दौरान गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई थी. घटना को लेकर कोडरमा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू की. इस मामले में पुलिस ने ट्रेनी डीएसपी आशुतोष कुमार को हिरासत में ले लिया है. इधर बिहार पुलिस के अफसर भी कोडरमा पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें-बिहार से पिकनिक मनाने तिलैया आए थे ट्रेनी डीएसपी, सर्विस रिवाल्वर से चल गई गोली, फिर क्या हुआ? पढ़ें रिपोर्ट


दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे ट्रेनी डीएसपी
कोडरमा के तिलैया डैम में ट्रेनी डीएसपी आशुतोष कुमार अपने तीन दोस्तों सौरव, निखिल और सूरज के साथ पिकनिक मनाने के लिए आए थे. इसी दौरान फोटोशूट के दौरान डीएसपी के सर्विस रिवाल्वर से गोली चल गई, जो उनके दोस्त निखिल रंजन को लग गई. इस हादसे में डीएसपी के दोस्त की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद डीएसपी खुद अपने दोस्त की डेडबॉडी लेकर कोडरमा थाना पहुंचे. इससे पहले डीएसपी का दूसरा दोस्त सूरज कुमार घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहा. इधर कोडरमा पुलिस डीएसपी आशुतोष कुमार को हिरासत में लेकर पूरे मामले की अनुसंधान में जुटी है. मृतक निखिल रंजन पटना के बेउर का रहने वाला बताया जाता है.

जानकारी देते हुए संवाददाता भोला शंकर

बिहार के अफसर भी पहुंचे कोडरमा
घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है और मृतक के परिजन भी कोडरमा थाना पहुंच चुके हैं. घटनास्थल पर शराब की बोतल पड़ी मिली है. बताया जाता है कि पार्टी करने के दौरान पिस्टल चमकाने के दौरान गोली चली और एक दोस्त को गोली लग गई. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. चूंकि मामला एक डीएसपी से जुड़ा है, इसलिए कोडरमा पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है. वहीं, डीएसपी का एक और दोस्त जो पिकनिक में शामिल था, वह फरार है. कोडरमा पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. बताया जाता है कि सूरज की गिरफ्तारी के बाद ही इस मर्डर मिस्ट्री से पर्दा उठ पाएगा. इधर, घटना को लेकर बिहार के पुलिस अधिकारियों के भी कोडरमा पहुंचने की खबर है. फिलहाल कोडरमा पुलिस यह जानने की कोशिश में जुटी है कि यह मर्डर है या हादसा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details