झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 19, 2021, 1:56 AM IST

ETV Bharat / state

कोडरमा स्टेशन पर गैर मान्यता प्राप्त ब्रांड के पानी की बोतल पर कार्रवाई, रेलवे ने चलाया अभियान

धनबाद रेल मंडल के वाणिज्य विभाग की ओर से धनबाद मंडल के कोडरमा स्टेशन पर गैर मान्यता प्राप्त ब्रांड की पानी की बोतल बेचने के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान प्लेटफार्म दो और तीन पर कार्रवाई की.

Action on non-recognized brand water bottle at Koderma station
कोडरमा स्टेशन पर गैर मान्यता प्राप्त ब्रांड के पानी की बोतल पर कार्रवाई,

कोडरमा:धनबाद रेल मंडल के वाणिज्य विभाग की ओर से धनबाद मंडल के कोडरमा स्टेशन पर गैर मान्यता प्राप्त ब्रांड की पानी की बोतल बेचने के खिलाफ अभियान चलाया. वरीय मंडल वाणिज्य प्रबंधक एके पांडे के दिशा निर्देश पर सहायक वाणिज्य प्रबंधक पंकज नयन एवं अन्य कर्मियों की टीम ने कोडरमा स्टेशन पर औचक निरीक्षण किया और गैर मान्यता प्राप्त पानी की बोतल को नष्ट कराया.

ये भी पढ़ें-NGO का झारखंड के प्रति बढ़ रहा झुकाव, आखिर इसके पीछे क्या है राज

निरीक्षण के दौरान टीम ने प्लेटफार्म संख्या दो और तीन पर मेसर्स पीआर कुमार के स्टॉल नंबर 10 पर विभिन्न गैर मान्यता प्राप्त ब्रांड के पानी की बोतल को जब्त किया. बाद में इन्हें कोडरमा स्टेशन पर ही नष्ट कर दिया. साथ ही दुकानदार के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है. इस कार्रवाई से मंडल के सभी स्टेशनों पर चलने वाले स्टॉल में मान्यता प्राप्त पानी बोतल रखने का संदेश दिया गया और इससे गैर मान्यता वाले ब्रांड के पानी बेचने में रोक लगाई जा सकेगी. अधिकारियों ने बताया कि यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी और मंडल के अन्य स्टेशनों पर भी औचक निरीक्षण कर इस पर रोक लगाने का प्रयास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details