झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोडरमा रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति गिरफ्तार, 15 बोतल शराब बरामद

कोरडरमा रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवानों ने एक व्यक्ति को संदिग्ध हालत में हिरासत में लिया. जवानों ने जब उसका बैग चेक किया तो विभिन्न ब्रांड का 15 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया. आरपीएफ ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार व्यक्ति बिहार के जहानाबाद का रहने वाला है.

By

Published : Apr 13, 2021, 9:16 PM IST

15-bottles-of-liquor-recovered-at-koderma-railway-station
शराब बरामद

कोडरमा: आरपीएफ ने कोडरमा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 4 और 5 के बीच बने फुट ओवर ब्रिज से एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में बैग के साथ हिरासत में लिया. जवानों ने जब हिरासत में लिए व्यक्ति का बैग चेक किया तो करीब 8 हजार रुपये के विभिन्न ब्रांड के 15 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

इसे भी पढे़ं: चोर ने ट्रेन में महिला के 2 लाख के गहने और कैश उड़ाए, RPF ने घर जाकर दबोचा

आरपीएफ को पूछताछ में हिरासत में लिए गए व्यक्ति ने अपना नाम बबलू कुमार गुप्ता बताया है और वो बिहार के जहानाबाद का रहने वाला है. आरपीएफ प्रभारी जवाहर लाल ने बताया कि युवक के बैग से रूटिंग चेकअप के दौरान शराब बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए युवक से शराब के संबंध में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह शराब कोडरमा से खरीदकर अपने गांव बिहार ले जाता था, जहां वह अधिक कीमत पर शराब की बिक्री करने वाला था. आरपीएफ ने बबलू कुमार गुप्ता को गिरफ्तार कर धनबाद रेल जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details