झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पिछले 11 दिनों से लापता है छठी क्लास का मासूम द्रोण , मां ने कहा- लापरवाह पुलिस ने नहीं की मदद

कोडरमा में 11 साल का छात्र द्रोण कुमार पिछले 11 दिनों से लापता है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि बच्चे का कोई सुराग नहीं मिलने से उसके बरामदगी में परेशानी आ रही हैं. पुलिस आस-पास के इलाके के थाने से संपर्क में हैं. साथ ही सोशल मीडिया का सहरा लेकर बच्चे की तालाश में जुटी हैं.

By

Published : Apr 10, 2019, 2:32 PM IST

लापता द्रोण के माता-पिता

कोडरमा: जिले के झुमरी तिलैया वार्ड नंबर 11 के निवासी अविनाश कुमार का बेटा द्रोण कुमार पिछले 11 दिनों से लापता है. लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. 30 मार्च को द्रोण स्कूल जाने के लिए सुबह 7:30 बजे घर से निकला था, जिसके बाद आज तक वो अपने घर नहीं लौटा. इधर उसके परिजन किसी अनहोनी घटना से अशांकित हैं, वहीं, अब पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

जानकारी देती पुलिस

ये भी पढ़ें-नाराजगी के बाद अब प्रदीप यादव के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ता, कहा- आलाकमान का आदेश सर्वमान्य

द्रोण की उम्र 11 साल है और वो क्लास छह का छात्र है. वो स्कूल यूनिफार्म में था, जिस दिन गायब हुआ था. द्रोण की मां ने बताया कि जब वो घर नहीं लौटा तो उनलोगों ने खोजबीन शुरू की. उन्होंने ये भी कहा कि वो लगातार थाने का चक्कर लगाती रही लेकिन पुलिस अधिकारियों ने उनकी कोई मदद नहीं की. साथ ही ये भी कहा कि अगर पुलिस तत्परता दिखाती तो शायद उनका बच्चा मिल गया होता.

वहीं, द्रोण के लापता होने का मामला एसपी के पहल पर दर्ज कर लिया गया हैं, और पुलिस द्रोण के खोजबीन में लग गई हैं. इस पूरे मामले पर कोडरमा एसपी एम तमिल्वेनन का कहना हैं कि बच्चे का कोई सुराग नहीं मिलने से उसके बरामदगी में परेशानी आ रही हैं. पुलिस आस-पास के इलाके के थाने से संपर्क में हैं. साथ ही सोशल मीडिया का सहरा लेकर बच्चे की तालाश में जुटी हैं. उन्होंने बताया कि जैसे ही बच्चे की कोई सूचना मिलेगी परिजनों से संपर्क किया जाएगा.

बता दें कि अंतिम बार द्रोण कोडरमा रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे में 30 मार्च को दिन के 12:00 बजे दिखाई दिया था. ये सीसीटीवी फुटेज 2 अप्रैल को पुलिस के हाथ लगी. जिसके बाद भी अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details