झारखंड

jharkhand

कोडरमाः तीन दिन में कोरोना के 100 नया केस, संक्रमण का आंकड़ा हुआ 500

By

Published : Jul 31, 2020, 3:35 PM IST

Updated : Jul 31, 2020, 10:31 PM IST

कोडरमा में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. पिछले 3 दिनों में एक 100 पॉजीटिव केस मिले, जिससे संक्रमण का आंकड़ा 500 के पार हो गया है, जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 200 से ज्यादा है. संक्रमण और बढ़ने की स्थिति में सभी संक्रमितों को बेहतर इलाज मिल सके, इसके लिए जिला प्रशासन ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है.

कोडरमा में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण
Koderma administration alert regarding Corona

कोडरमा:कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है. संक्रमितों के बेहतर इलाज को लेकर अतिरिक्त कोविड-19 सेंटर बनाए जा रहे हैं, साथ ही 900 बेड की व्यवस्था की जा रही है.

कोडरमा में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा

कोडरमा में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. पिछले 3 दिनों में 100 पॉजिटिव केस मिले, जिससे संक्रमण का आंकड़ा 500 के पार हो गया है, जबकि सक्रिय मामलों की संख्या 200 से ज्यादा है. संक्रमण और बढ़ने की स्थिति में सभी संक्रमितों को बेहतर इलाज मिल सके, इसके लिए जिला प्रशासन ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है. फिलहाल जिले में 500 बेड की व्यवस्था पूरी कर ली गई है और सभी प्रखंडों के कस्तूरबा विद्यालय में भी कोविड-19 केयर सेंटर बनाने की तैयारी की जा रही है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-नई शिक्षा नीति से मिलेगा फायदा, गांवों तक पहुंचेगी गुणवत्तापूर्ण उच्च शिक्षाः बीएयू, अपर निदेशक

कोविड केयर सेंटर बनाने की तैयारी शुरू

कोडरमा में होली फैमिली में बने कोविड-19 अस्पताल और डोमचांच महिला डिग्री कॉलेज में संक्रमितों का इलाज किया जा रहा है. वहीं, लोकाई स्थित आईटीआई कॉलेज में भी 200 बेड का कोविड सेंटर तैयार हो रहा है. आईटीआई कॉलेज परिसर में साफ-सफाई की जा रही है और यहां संक्रमित मरीजों के लिए बेड लगाए जा रहे हैं. आईटीआई कॉलेज परिसर को एक कोविड केयर सेंटर के रूप में विकसित किया जा रहा हैं. कोडरमा में जिस तरह से संक्रमण का मामला तेजी से बढ़ रहा हैं, इसे लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से एलर्ट है और संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर कोविड केयर सेंटर को तैयार करने में जुट गए हैं.

Last Updated : Jul 31, 2020, 10:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details