झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

खूंटीः पुलिस ने सुलझाया सिरकटी लाश का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार

10 अगस्त को मारंगहादा थाना क्षेत्र के भूत गांव में धारदार हथियार से एक व्यक्ति के हत्या मामले में, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार. पुलिस ने हत्या का कारण, जमीन विवाद और जादू टोना बताया.

By

Published : Aug 22, 2019, 2:10 PM IST

पुलिस के हिरासत मे तीन आरोपी

खूंटी: जिले के भूत गांव से सिरकटी लाश बरामदगी मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. 10 अगस्त को मारंगहादा थाना क्षेत्र के भूत गांव में धारदार हथियार से एक व्यक्ति के हत्या की गई थी. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

देखें पूरी खबर

हत्या मामले में पुलिस ने हथियार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. तीनों को घाघरा से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार हुए तीनों आरोपियों के नाम है, मिहान मुंडा, सनिका मुंडा और जदूनाथ मुंडा. सभी आरोपी खूंटी थाना क्षेत्र के घाघरा के रहनेवाले हैं.

खूंटी एसडीपीओ आशीष कुमार महली ने प्रेस वार्ता में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हत्या के आरोपी घाघरा क्षेत्र में छुपे बैठे हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने खूंटी और मारंगहादा थाना पुलिस की एक टीम बनाकर, सुबह 3 बजे तीनों आरोपियों को धर दबोचा. उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद किये गए. पुलिस ने हत्या का कारण, जमीन विवाद और जादू टोना बताया. साथ ही पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में भी जुट चुकी है. खबर है कि उनकी भी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details